सुशांत सिंह राजपूत की बहन श...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया एक्टर का दिल छू लेने वाला अनसीन वीडियो, फैन्स ने कहा ये… (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti Shares Unseen Video On Son’s Birthday Featuring Late Actor With His Nephew, Watch Video)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे निर्वाण के 6th बर्थडे पर आज फिर शेयर किया भाई का अनसीन वीडियो, जिसमें सुशांत के अपने भांजे के साथ बहुत क्यूट मोमेंट्स हैं, ये वीडियो आपके दिल को भी छू जाएगा.

Shweta Singh Kirti

बॉलीवुड के लाजवाब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हम सबके बीच न हों, लेकिन उनकी यादें हमारे साथ हैं. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और फैन्स उन्हें एक पल के लिए भी नहीं भूले हैं. आज सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बेटे का बर्थडे है. इस ख़ास मौके पर बहन ने अपने भाई को याद करते हुए सुशांत का अपने भांजे के साथ एक क्यूट अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर सुशांत सिंह के अपने नेफ्यू के साथ दिल छू लेने वाले लम्हे हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में सुशांत अपने भांजे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं और बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं.

Shweta Singh Kirti

इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैन्स ने उन्हें याद करते हुए उनके लिए ढेर सारे कमेंट्स किए हैं. किसी ने लिखा है ‘लिटिल सुशांत सिंह’, तो किसी ने ‘इस वीडियो ने दिल छू लिया।…’ सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के बेटे के साथ अपने चहेते स्टार की झलक देखकर सुशांत के फैन्स एक बार फिर भावुक हो गए हैं. आप भी देखिए सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो:

सुशांत सिंह राजपूत को उनका परिवार और फैन्स आज भी बड़ी शिद्द्त से याद करते हैं और आज भी उन्हें इंसाफ दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर सुशांत की ज़िंदगी से कई बातें शेयर करती रहती हैं और सुशांत के फैन्स भी उन्हें हमेशा याद करते हैं.

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर अपनी इस बहन से करती हैं नफरत, ये है असली वजह (Kapoor Sisters Karishma Kapoor And Riddhima Kapoor Don’t Like Each Other)

हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत को याद कर उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखकर सुशांत के फैन्स की आंखें नम हो गई थीं. सुशांत सिंह के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘भाई का आखिरी पोस्ट… जब भी मुझे ये एहसास होता है कि मैं अब कभी तुम्हें नहीं देख पाऊंगी, तो मेरे दिल में दर्द उभर आता है. दर्द किस कदर आपको टुकड़ों में बिखेर देता है. इस टुकड़ों को इकट्ठा करने की और जोड़ने की हम चाहे जितनी भी करते हैं, उतना ही हमें ये एहसास होता है कि ऐसा करना मुमकिन नहीं है.’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का ये आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उन्होंने 3 जून 2020 को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘धुंधला गुजरा हुआ वक़्त आंसुओं के साथ सूख जा रहा है, कभी न खत्म होने वाले सपने पुरानी हंसी ला रहे हैं और तेजी से गुजरती हुई ज़िंदगी इन दोनों के बीच बात कर रही है मां.’

बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह की मृत्यु के मामले में जांच चल रही है और उनका परिवार तथा फैन्स उन्हें न्याय दिलाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं.

Sushant Singh Rajput

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)