सुशांत के पूर्व ड्राइवर से ...

सुशांत के पूर्व ड्राइवर से CBI की पूछताछ, कहा सुशांत सर को ड्रग्स लेते कभी नहीं देखा, वो आत्महत्या कर ही नहीं सकते! (Sushant’s Driver Reveals: Never Saw Actor Taking Drugs)

सुशांत केस में रोज़ कुछ ना कुछ नए ख़ुलासे हो रहे हैं और इसी कड़ी में सुशांत के पूर्व ड्राइवर धीरेंद्र को भी CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया. ड्राइवर ने गेस्ट हाउस के बाहर मीडिया से भी बात की. धीरेंद्र ppe किट में थे क्योंकि काम ना मिलने के कारण अब वो एंबुलेंस ड्राइवर का काम करने लगे हैं.

धीरेंद्र ने सुशांत और रिया के दावों के बारे में कई चौंकानेवाले ख़ुलासे किए. धीरेंद्र का कहना था CBI ने उनसे सुशांत की लाइफ़स्टाइल की बारे में पूछा. सुशांत सर बेहद ख़ुशमिज़ाज थे. सुबह पांच बजे उठ जाते थे, सिगरेट ज़रूर पीते थे लेकिन ड्रग्स लेते कभी नहीं देखा और ना ही कभी डिप्रेशन में देखा उन्हें.

धीरेंद्र यह भी खुलासा किया कि सुशांत अपनी बहनों के बेहद क़रीब थे. वो स्विमिंग, टेनिस और क्रिकेट खेला करते थे. कभी कभी खुद गाड़ी ड्राइव करते थे और स्टाफ़ के साथ काफ़ी प्यार से पेश आते थे.

इतनी ऊर्जा थी उनमें तो लगता नहीं ऐसा इंसान कभी आत्महत्या करेगा. ड्राइवर के बयान से यह ज़ाहिर होता है कि कहीं ना कहीं रिया के दावे ख़ारिज हो रहे हैं कि सुशांत पहले से ड्रग्स लेता था.

इसी बीच CBI को सुशांत की FD में भी हेराफेरी के संकेत मिले हैं और उन्हें संदेह है कि उसमें से एक से दो करोड़ तक की रक़म निकाली गई है.