स्वरा भास्कर ने निभाए सबके रिजेक...

स्वरा भास्कर ने निभाए सबके रिजेक्ट किये हुए रोल, बाकी एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बड़ी बात (Swara Bhaskar Played The Rejected Role Of Everyone, Said This Big Thing About The Rest Of The Actresses)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयान से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में स्वरा भास्कर का नाम भी टॉप पर रहता है. हालांकि वो हर किरदार को दमदार तरीके से निभाने के लिए भी जानी जाती हैं. स्वरा ने फिल्मों में कई अलग तरह के किरदार निभाए हैं और उनके कई किरदार हर किसी के लिए यादगार बन गए हैं. उनके हर किरदार में उन्हें ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला. अब स्वरा ने अपने निभाए रोल को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने बताया कि उन्होंने अपने करयिर में ज्यादातर ऐसे रोल निभाए हैं, जिसे बाकी अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें उन किरदारों को निभाने का कोई अफसोस नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे कई बार अपने करियर पर हंसी आती है कि मुझे सारे उन रोल्स से लोकप्रियता मिली है, जिनको बाकी अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दिया था.”

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘रांझणा’ के बारे में बात करते हुए स्वरा ने बताया कि, “मुझे आज भी याद है कि ‘रांझणा’ में मुझे लास्ट टाइम में कास्ट किया गया था, क्योंकि जिसे मेरा रोल करना था उसने लास्ट मोमेंट पर करने से मना कर दिया था. ऐसा ही कुछ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में हुआ था वहां कोई भी सलमान खान की बहन नहीं बनना चाहता था. तो वहीं फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में रिया कपूर मेरे वाले रोल के लिए किसी को कास्ट नहीं कर पा रही थीं तब मैंने वो रोल किया था.”

ये भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने कई नॉन ग्लेमरस रोल को भी बखूबी निभाया है. फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ में स्वरा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि, “जब मैंने इस रोल को चुना था तब किसी ने मुझसे कहा था कि ये फिल्म मेरे करियर के लिए सुसाइड साबित होगी. लेकिन ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी, क्योंकि इसी से मुझे पहचान मिली. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि वो रोल पहले किसे दिया गया था या फिल्म का बजट कितना है. अगर मुझे रोल करना है तो करना है.”

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से काजोल ने फिल्मों में जल्दी एंट्री कर ली, जानकर हंसी आ जाएगी आपको (So Because Of This, Kajol Entered Films Early, Knowing You Will Laugh)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्वरा भास्कर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘गुजारिश’ से अपना फिल्मी डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन लोगों को पसंद आया था. इसके बाद उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में काम किया. और अब वो जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: तो तापसी पन्नू ने ग्लैमर इंडस्ट्री में इस तरह से की थी एंट्री (So Taapsee Pannu Entered The Glamor Industry In This Way)

×