करोड़ों की टैक्स चोरी मामले...

करोड़ों की टैक्स चोरी मामले में कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू पर फिर साधा निशाना, कहा- टुकड़े गैंग के आतंकवादी रैकेट को सामने लाने की ज़रूरत! (Taapsee Pannu-Anurag Kashyap I-T Raids: Kangana Reacts Again, Says- ‘Once A Thief, Always A Thief’)

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर जबसे इनकम टैक्स की रेड पड़ी है, तभी से कंगना के निशाने पर हैं वो और वैसे भी कंगना पंगा लेने से पीछे हटती भी नहीं. कंगना ने बैक टु बैक ट्वीट करके दोनों पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड समेत तमाम उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया जो फ़्रीडम ऑफ एक्स्प्रेशन के नाम पर देश विरोधी बातें कर जाते हैं.
कंगना ने लिखा है कि हर मिनट संख्या बढ़ रही है, पहले 350 करोड़ की हेराफेरी की बात सामने आई थी और अब ये संख्या 650 करोड़ की हो चुकी है. ये तो छोटे प्लेयर्स हैं, बुलीडवुड में टुकड़े-टुकड़े गैंग के आतंकवाद की जड़ें कितनी गहरी हो सकती हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि आईटी डिपार्टमेंट का दावा है कि इन्होंने अपने फ़ोन से डेटा डिलीट किया है, मनी लॉंडरिंग के मामले में और भी कई चौंकानेवाले ख़ुलासे हो सकते हैं.

Kangana
Photo Courtesy: Twitter

कंगना कहती हैं कि डेटा को रेट्रीव किया का सकता है, पर ये छोटे प्लेयर हैं, आप कल्पना कर सकते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में इस आतंकवाद की जड़ें कितनी गहरी होंगी. ये लोग देश के पैसों का नुकसान कर रहे हैं. सरकार को एक अच्छा उदाहरण सेट करना चाहिए. ये लोग इस देश के टुकड़े आतंकवाद को नहीं बेच सकते हैं. जय हिंद!

Taapsee Pannu-Anurag Kashyap
Photo Courtesy: Twitter

कंगना ने ये भी कहा कि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और ग़द्दारों का समर्थन करनेवाले भी ग़द्दार ही होते हैं और चोर सिर्फ़ चोर ही होता है जो देश का सौदा कर अपनी मातृभूमि के टुकड़े करना चाहता है वो ग़द्दार ही कहलाता है और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है!

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प्रोडक्‍शन कंपनी के खिलाफ पुल‍िस कंप्लेन, जानिए क्या है मामला (Suniel Shetty files complaint against a production company)