सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प...

सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प्रोडक्‍शन कंपनी के खिलाफ पुल‍िस कंप्लेन, जानिए क्या है मामला (Suniel Shetty files complaint against a production company)

एक तरफ सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनके बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर उन्हें मिक्स रिस्पांस मिल रहा है, वहीं अब सुनील शेट्टी एक और वजह से न्यूज़ में हैं.

Suniel Shetty

दरअसल सुनील शेट्टी ने एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इस वजह से वो चर्चा में हैं. इस कंपनी पर सुनील शेट्टी ने उनका नाम इस्तेमाल करके लोगों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया है.

Suniel Shetty

जिस कम्पनी के खिलाफ सुनील शेट्टी ने शिकायत की है, उसका नाम है मे. बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड. इस कंपनी ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्‍म ‘व‍िनीता’ का पोस्‍टर रिलीज़ क‍िया था. सुनील शेट्टी का दावा है कि ये प्रोडक्शन कंपनी उनकी फ़ोटो इस्‍तेमाल कर अपनी फिल्‍म के लिए लोगों से पैसे मांग रही है, जिसके बाद पुल‍िस में श‍िकायत दर्ज कराई है.

Suniel Shetty

दरअसल इस फिल्‍म का जो पोस्‍टर रिलीज़ किया गया है, उसमें सुनील शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सुनील शेट्टी का कहना है कि इस फिल्‍म में उनकी फ़ोटो ब‍िना उनकी जानकारी के और ब‍िना उनसे इजाजत ल‍िए इस्तेमाल की गई है.

Suniel Shetty

सुनील शेट्टी ने अपने कंप्लेन में दावा क‍िया है कि कंपनी उनकी फ़ोटो का इस्‍तेमाल करके उनके नाम पर लोगों से पैसे मांग रही है. एक्‍टर ने ये कम्प्लेन वर्सोवा, मुम्बई स्थित पुल‍िस स्‍टेशन में बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड के प्रतिन‍िध‍ित्‍वकर्ता अमनप्रीत कौर और अर‍िजीत चटर्जी के खिलाफ दर्ज की है.

Suniel Shetty

सुनील शेट्टी का इस बारे में कहना है, ‘मुझे नहीं पता कि ये फिल्‍म क‍िसकी है और इसे कौन प्रोड्यूस कर रहा है. मैंने ये फिल्‍म साइन नहीं की है. वो लोग खुलेआम एक एक्टर का शोषण कर रहे हैं और मेरा नाम इस्‍तेमाल कर पैसा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं. इस तरह की हरकत से मेरी रेप्‍यूटेशन खराब होती है, इसलिए ही मैंने उनके खिलाफ कंप्लेन करने का फैसला किया.’

Suniel Shetty

हालांकि इस कम्प्लेन के बाद बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड ने माफी मांग ली है और एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘हमसे गलती हुई है. दरअसल हम अपनी दो फिल्‍मों की कास्टिंग पर काम कर रहे थे और हमने लुक चेक करने के लिए सुनील शेट्टी और बॉबी देओल को लेकर पोस्‍टर बनाए थे. लेकिन क‍िसी ने इन पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर वायरल कर द‍िया. लेकिन अब ये पोस्‍टर सोशल मीडिया से हटा ल‍िए गए हैं.’ हालांकि कंपनी ने इस पोस्‍टर के जर‍िए क‍िसी भी तरह का पैसा इकट्ठा करने की बात से इंकार किया है.