जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी...

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी तापसी पन्नू? बहन ने बताया देख रखे हैं वेडिंग वेन्यू (Taapsee Pannu Tying The Knot, Sister Shagun Reveals She Has Seen Many Wedding Venues)

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक तापसी पन्नू अपनी प्रोफेशनल लाइफ और बिंदास बयानबाज़ी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले साल जब से तापसी ने बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तब से वो अपने रिलेशनशिप की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. कई बार उनसे उनकी वेडिंग प्लान्स के बारे में सवाल किया जाता है. भले ही तापसी ने इस सवाल का कभी कोई जवाब न दिया हो, लेकिन उनकी बहन शगुन पन्नू ने तापसी की शादी पर चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि उनको फैमिली नेतापसी की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू भी देख लिया है. क्या है पूरा माजरा, आइए जानते हैं.

Taapsee Pannu

दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू की छोटी बहन शगुन ने तापसी की शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि तापसी की शादी की खबरें सुर्खियां बंटोरने लगी हैं. शगुन पन्नू, जो खुद पेशे से वेडिंग प्लानर हैं, ने तापसी की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने शादी के लिए बहुत सी लोकेशंस देख रखी हैं. इसके लिए रेकी भी कर ली गई है. बस अब ये डिसाइड करना है कि शादी करनी है कि नहीं करनी है.” शगुन ने ये भी बताया कि भले ही तापसी ने शादी के बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है, मगर उनके पैरंट्स चाहते हैं उनकी शादी जल्द ही हो जाए. “हमारे पैरेंट्स चाहते हैं कि हममें से कोई एक शादी के लिए हां कर दे. अगर तापसी अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं, तो कम से कम मैं शादी कर लूं.” 

Taapsee Pannu

पिछले महीने ही एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि उनके पैरेंट्स को कई बार लगता है कि वह कभी शादी नहीं करेंगी. उनके पैरेंट्स कहते हैं तू कर ले प्लीज शादी, किसी से भी कर, बस कर ले. तापसी ने बताया था कि उनके पैरेंट्स को इस बात का डर लगता है कि मैं शायद कभी भी शादी नहीं करूंगी.’ तापसी ने यह भी कहा था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से ही शादी करेंगी जो उनके पैरंट्स को पसंद हो.

Taapsee Pannu

बता दें पिछले साल ही तापसी पन्नू ने मथायस बोई के लिए बर्थडे विश में रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया था. पेशे से मैथियस एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं जो डेनमार्क से हैं. तापसी और मैथियस की मुलाकात 2014 में भारत में एक बैडमिंटन टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान हुई थी. मैथियस एक टीम का हिस्सा थे, जबकि तापसी एक अन्य टीम के ब्रांड एंबेसडर थी. रिलेशनशिप की बात कन्फर्म करने के बाद से ही तापसी से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे गए, लेकिन तापसी ने हर बार एक ही बात करके शादी की खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया कि फिलहाल वो करियर पर फोकस करना चाहती हैं और प्रोफेशनल लाइफ में मैं एक बेंच मार्क तक पहुंचना चाहती हैं.

Taapsee Pannu

वर्कफ़्रंट की बात करें तो तापसी हाल ही में ‘हसीन दिलरूबा’ में नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी ‘रश्मि राकेट’, ‘लूप लैपेटा’, ‘जन गण मन’ जैसी कई फिल्में फ्लोर पर हैं.

Taapsee Pannu
×