कैंसर से जूझ रहे ‘तारक मेहता’ के...

कैंसर से जूझ रहे ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका ने बताई अपनी आख़िरी इच्छा, यूं कहना चाहते हैं दुनिया को अलविदा! (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Nattu Kaka Aka Ghanshyam Nayak Battles Cancer, Reveals His Last Wish)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हर वर्ग और हर उम्र के लोगों में बेहद पॉप्युलर है. इसका हर किरदार दर्शकों में अपनी अलग पहचान बना चुका है. इन्हीं कैरेक्टर्स में से एक है नट्टु काका जिसे निभा रहे हैं एक्टर घनश्याम नायक. लेकिन इनके चाहनेवालों के लिए एक दुखद खबर है कि नट्टु काका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे हैं. उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में एप्रिल महीने में पता चला, जिसके बाद उनकी कीमोथैरिपी शुरू करा दी गई है.

एक्टर के बेटे ने उनकी तबियत और बीमारी को लेकर जानकारी दी किउनके गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया. पिछले साल भी एक्टर के गले का ऑपरेशन हुआ था जिसमें 8 गांठें निकली थीं. इसके बाद उन्होंने शो से ब्रेक भी लिया था. अभी तीन महीने पहले यानी अप्रैल महीने में उनके गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे उनकी इस बीमारी का पता लगा, हालाँकि उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी, लेकिन अब उनकी कीमोथेरेपी चल रही है.

Ghanshyam Nayak

इलाज के बाद अब वो पहले से काफ़ी बेहतर हैं और कीमोथेरेपी महीने में एक बार होती है. डॉक्टर्स ने भी उन्हें कहा है कि वो काम कर सकते हैं, इसमें कोई परेशानी नहीं. मुंबई में शूटिंग शुरू होते ही वह सेट पर वापसी करेंगे. हालाँकि वो ऐसी तबियत के साथ भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे. घनश्याम आनेवाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि वो पॉज़िटिविटी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. उनके फैंस भी उन्हें फ़ोन करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामना देते हैं और उन्हें शो में हमेशा देखना चाहते हैं.

Ghanshyam Nayak

इन सबके बीच एक बेहद इमोशनल खबर ये भी आई कि नट्टू काका ने अपनी आखिरी ख्वाहिश ज़ाहिर की. उन्होंने बताया है कि अगर बीमारी के चलते उनका निधन होता है, तो वह मेकअप पहने हुए इस दुनिया को अलविदा कहना चाहेंगे यानी वो आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं.

बता दें कि 77 वर्षीय घनश्याम ने कई शोज़ और हिंदी-गुजराती फ़िल्मों में काम किया है लेकिन उनको नट्टु काका के किरदार ने ख़ास पहचान दी है और वो काफ़ी सालों से इस शो से जुड़े भी हैं और घर-घर में लोग उनको पहचानते व प्यार करते हैं. उम्मीद है वो जल्द स्वस्थ होंगे और सबका मनोरंजन करेंगे!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: पति निखिल जैन से अलग होने के बाद भी नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़क गए लोग, कहा- अब ये ढोंग क्यों? (Actress & MP Nusrat Jahan Gets Trolled For Applying Sindoor In Her Latest Photo)

×