तैमूर के आया की फीस सुनकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी (Taimur Ali Khan’s nanny’s paycheck will make you reconsider your lucrative job)

हम सभी तैमूर (Taimur) को प्यार करते हैं. छोटे नवाब अभी से ही बॉलीवुड स्टार बन गए हैं और उनके नाम से सोशल मीडिया पर बहुत से फैन क्लब्स हैं. बहुत से लोग तैमूर को देखते ही उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं. एेसे में तैमूर की देखभाल करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन इस मुश्किल काम के लिए अच्छे पैसे भी मिलते हैं. जी हां, तैमूर की नैनी, जिनका नाम सावित्री है को उतनी सैलरी मिलती है, जितनी शायद एमबीए, आईटी प्रोफेशनल्स को नहीं मिलती. इतना ही नहीं, सावित्री को ओवर-टाइम प्रोफेशनल फीस व पर्क्स मिलते हैं. अब आप ही बताइए कि आप लोगों में से कितने लोगों को ओवरटाइम मिलता है, जबकि हम सभी अक्सर ऑफिस में देर तक काम करते हैं.

Taimur Ali Khan

एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी ख़बर के अनुसार, तैमूर की आया को प्रतिमाह 1.5 लाख की सैलरी मिलती है और अगर वे ओवर टाइम करती हैं तो सैलरी आराम से 1.75 लाख तक पहुंच जाती है. इसके अलावा उन्हें एक कार भी दी गई है, ताकि वे तैमूर को इधर-उधर ले जा सकें. इतना ही नहीं, वे करीना व सैफ के साथ तैमूर की देखभाल करने के लिए फॉरेन ट्रिप्स पर भी जाती हैं. तैमूर भी अपनी आया से बहुत घुला-मिला है और वो तैमूर का अच्छे से ध्यान रखती हैं. आपको बता दें कि  सावित्री को करीना ने मुंबई के जूहू स्थित हाई प्रोफाइल एजेंसी के माध्यम से रखा है, जो स्टार्स को डोमेस्टिक हेल्पस प्रदान करती है. यहां तक कि तुषार कपूर व सोहा अली ख़ान ने भी वहीं से नैनी हायर की है.

Taimur Ali Khan

एजेंसी किसी को भी हायर करने से पहले पूरी जांच करती है. उनकी पुलिस वेरिफिकेशन भी की जाती है, ताकि पैरेंट्स को किसी तरह की परेशानी न हो.

ये भी पढ़ेंः इस शख्स के कारण हो सकती है सलमान और अर्पिता में अनबन? (This Person Could Be The Reason Of Differences Between Salman And Arpita)