काजोल की बहन तनीषा के साथ हुई अमेरिका में बदतमीजी (Tanishaa Mukerji faces racist comments at New York Hotel)

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) के साथ अमेरिका में बदतमीजी हुई है. तनीषा मुखर्जी को न्यूयॉर्क के द जेन होटल में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं, जब उन्होंने इस बात की जानकारी होटल अथॉरिटी को देते हुए पुलिस बुलाने के लिए कहा तो होटल स्टाफ ने कोई मदद नहीं की और पुलिस बुलाने से मना कर दिया. आपको बता दें कि तनीषा क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए गई थीं, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है.

Tanishaa Mukerji

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, “जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवेदनशील टिप्पणी की. वो कर्मचारी बहुत रूड था. उसने मेरे साथ बदतमीजी की. उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अपमानजनक थी.” होटल के  कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते. अमेरिका में नस्लवाद का सामना करना दुखद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था.” तनीषा ने यह भी कहा कि जब मैंने होटल के मैनेजर से संपर्क किया तो उन्हें होटल से कोई सपोर्ट नहीं मिला. होटल अथॉरिटी ने मदद से इंकार कर दिया. एक्ट्रेस ने बाद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी लिखा, जिसमें उन्होंने उस समय का एक वीडियो भी साझा किया था. ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा- Shiftiest place ever।! Racist horrible people @JaneHotelNYC। यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलीब्रिटी को नस्लीय भेदभाव का शिकार होना पड़ा है.

Tanishaa Mukerji

तनीषा की फिल्मों की बात करें तो यह अभिनेत्री काफी सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं. इस अभिनेत्री ने नील एंड निक्की, सरकार, सरकार राज, तुम मिलो तो सही समेत कई फिल्मों में काम किया. लेकिन बॉलीवुड में तनीषा को कुछ खास सफलता नही मिली. तनीषा मुखर्जी बिग बॉस सीज़न 7 में बतौर कंटेस्टेंट दिखी थीं.  उस दौरान अरमान कोहली के साथ वे अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं.

ये भी पढ़ेंः फ्रेंड के लिए रैपर बने सनी देओल के बेटे करण देओल, देखें वायरल वीडियो (Karan Deol Rapping At Best Friend’s Wedding Is Breaking The Internet. Watch Viral Video)