फ्रेंड के लिए रैपर बने सनी देओल के बेटे करण देओल, देखें वायरल वीडियो (Karan Deol rapping at best friend’s wedding is breaking the internet. Watch viral video)

यह तो हम सभी जानते हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे (Son) करण देओल (Karan Deol) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करनेवाले हैं. लगता है कि बड़े पर्दे पर पदार्पण के लिए करण ने कमर कस ली है और इसकी पूरी तैयारी की है. जी हां, करण एक्टिंग के साथ-साथ दूसरे हुनर में भी माहिर दिख रहे हैं.

Karan Deol

हाल ही में करण देओल के बेस्टफ्रेंड यश डोंगरे शादी के बंधन में बंधे. यश डोंगरे मशहूर फैशन डिज़ाइनर अनीता डोंगरे के बेटे हैं. शादी के अवसर पर करण अपने फ्रेंड के लिए रैप करते हुए स्पीच दी और अपने दोस्त के बारे में रैप करते हुए अपने दिल की बात कही.

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. करण ने यश के लिए रैप करते हुए बहुत-सी बातें कहीं. वहां मौजूद सभी लोगों ने उनके इस स्टाइल को बहुत पसंद किया और इसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. करण ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,” तुम्हारे नए जीवन की शुरुआत के लिए मेरे पास देने के लिए प्यार के सिवा और कुछ नहीं है यश. मैं तुम्हें तबसे जानता हूं, जब हम बहुत छोटे थे और अब मैं तुम्हें मैरिड मैन बनते हुए देख रहा हूं. इस रैप में इस्तेमाल किए गए सभी शब्द मायने रखते हैं. मैं बेस्ट मैन बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं.”

Pal Pal Dil Ke Paas

काम की बात करें तो करण जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पापा सनी देओल हैं. पिछले महीने सनी देओल ने पल पल दिल के पास का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि एक पिता के लिए अपने बच्चे को उसका लक्ष्य प्राप्त करते हुए देखना बेहद गर्व की बात होती है.

Sunny Deol With Karan Deol

इस फिल्म का टाइटल करण के दादा धर्मेन्द्र की फिल्म ब्लैकमेल के गाने से लिया गया है और यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज़ होनेवाली है.

ये भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर से शादी को लेकर मलाइका ने पहली बार कही ये बड़ी बात (Malaika Arora Statement On Marriage With Arjun)