‘तारक मेहता’ के जेठा...

‘तारक मेहता’ के जेठालाल को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिये बाकियों की फीस (Tarak Mehta’s Jethalal Gets The Highest Fee, Know The Rest Of The Fees)

भारत देश में टीवी जगत का सबसे पॉप्युलर शो है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’. इस शो के सभी कलाकार एक से बढ़कर एक हैं. हर किरदार लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं. पिछले करीब 13 सालों से टीवी जगत में अपनी पकड़ बनाए रखने वाले इस शो का हर किरदार लोगों के दिलो दिमाग में छाया हुआ है. ऐसा लगता है मानों किसी कलाकार के बदले दूसरा कलाकार उसकी जगह फिट हो ही नहीं सकता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑडियंस के फेवरेट इस सीरियल के कलाकारों को फीस के तौर पर कितनी रकम मिलती है? नहीं, तो चलिए हम आपको शो के कुछ जाने माने कलाकारों के फीस के बारे में बता रहे हैं. यकीनन इसे जानने में आपकी दिलचस्पी होगी. तो चलिए जानते हैं.

Dilip Joshi (Jethalal)
फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

दिलीप जोशी (जेठालाल)

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर दिलीप जोशी ने लोगों के दिलों में जो जगह बना रखी है वो काबिले तारीफ है. शो में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के हर एपिसोड के लिए एक्टर दिलीप जोशी को 1.5 लाख रुपये फीस के तौर पर दी जाती है. बता दें कि वो इस शो के सबसे अधिक फीस पाने वाले एक्टर हैं.

Munmun Dutta (Babita)
फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता (बबीता जी)

शो में बबीता जी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी काफी ज्यादा पॉप्युलर हैं. शो में जेठालाल का दिल बबीता जी के लिए काफी धड़कता है, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आता है. बता दें कि मुनमुन दत्ता को शो में हर एपिसोड के लिए लगभग 50 हज़ार रुपये दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: TMKOC: दयाबेन की अनदेखी फोटो हुई वायरल, फैंस कर रहे शो में वापस आने की अपील (Dayaben’s Unseen Photo Went Viral, Fans Are Appealing To Return To The Show)

Amit Bhatt (Champak Lal)
फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

अमित भट्ट (चंपक लाल)

शो में जेठालाल के पिता का रोल प्ले करने वाले एक्टर अमित भट्ट को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अमित भट्ट का शो में नाम चंपक लाल है और जेठालाल उन्हें बापूजी कहते हैं. अमित भट्ट को शो के हर एपिसोज के लिए 70,000-80,000 रुपये मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री में खुलेंगे कई दिलचस्प राज़, भंसाली ने कर दी शूटिंग स्टार्ट (Many Interesting Secrets Will Be Revealed In Salman Khan’s Documentry, Bhansali Started Shooting)

Shailesh Lodha
फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

शैलेश लोढ़ा

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक शैलेश लोढ़ा को कौन नहीं जानता है. उन्हें शो के हर एपिसोड के लिए फीस के तौर पर 1 लाख रुपये दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: जब उर्फी जावेद से प्रोड्यूसर ने करवाया था गंदा सीन शूट, रोती-गिड़गिड़ाती रह गई थी एक्ट्रेस (When The Producer Got The Dirty Scene Shot By Urfi Javed, The Actress Kept Crying And Pleading)

Mandar Chandwadkar
फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

मंदार चंदवादकर

जेठालाल के पड़ोसी का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर शो के मुख्य कलाकारों में से एक हैं. उन्हें हर एपिसोड के लिए फीस के तौर पर 80,000 रुपये मिलते हैं. बता दें कि हाल ही में शो के सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक नट्टू काका ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं शो की सबसे चहेती किरदार दयाबेन (दिशा वकानी) भी पिछले कई सालों से शो में वापस नहीं लौटी हैं, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

×