सलमान खान से मिलने के लिए रो-रो ...

सलमान खान से मिलने के लिए रो-रो कर बुरा हाल हुआ फीमेल फैन का, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप (The Female Fan Was In A Bad Condition To Meet Salman Khan, You Will Be Stunned To See The Video)

किसी सेलिब्रिटी के लिए फैंस किस हद तक दीवानगी को पार कर जाते हैं, उसके बारे में आपने कई बार सुना होगा और हो सकता है कि देखा भी हो. जहां तक सलमान खान की बात है, तो वो भी उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जिनके फैंस ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. वो जहां कहीं भी जाते हैं उनकी एक झलक पाने को फैंस दीवाने हो जाते हैं. कुछ ऐसी की दीवानगी देखने को मिली सलमान खान के ‘दबंग टूर’ के दौरान दुबई में.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही की बात है जब सलमान खान अपनी पूरी दबंग टीम के साथ दुबई पहुंचे थे, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, पूजा हेगड़े, दिशा पाटनी, आयुष शर्मा, गुरु रंधावा, मनीष पॉल और सई मांजरेकर के साथ ‘दबंग टूर’ करने वो दुबई पहुंचे थे. इन सभी सितारों ने दुबई एक्सपो में परफॉर्म किया. इसी परफॉर्मेंस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के कर्जदार हैं रणवीर सिंह, खुद बताई दिल की बात (Ranveer Singh Is Indebted To Sanjay Leela Bhansali, Himself Told His Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वीडियो में आप दखेंगे कि सलमान खान की एक जबरा फीमेल फैन स्टेज के करीब आकर जोर जोर से रोते हुए बोल रही हैं कि, “मैं सिर्फ सलमान खान सर के लिए यहां आई हूं.” ये बोलते हुए फैन रो भी रही है.

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने इन 6 सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, ज़िंदगी भर रहेगा पछतावा (Shahid Kapoor Had Rejected These 6 Superhit Films, Will Regret It For The Rest Of His Life)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उसके पास खड़ी एक महिला उस फैन को शांत कराने की कोशिश करती है, लेकिन वो लगातार रोती ही जा रही हैं और सलमान से मिलने की मिन्नतें कर रही हैं. ऐसे में शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल सलमान की उस फीमेल फैन को आश्वासन देते हुए सिक्यॉरिटी वालों से उस महिला की हेल्प करने को कहते हैं. मनीष बोलते हैं, “मैं बिल्कुल आपको सलमान सर से मिलाऊंगा, भाई ध्यान से कहीं बेहोश ना हो जाए.” देखे वायरल वीडियो-

वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो जल्द ही ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को सलमान खान ने ऑफर की थी डेब्यू फिल्म, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया था रिजेक्ट (Debut Film Was Offered By Salman Khan To Deepika Padukone, Because Of This The Actress Rejected)

×