शाहरुख खान संग फिल्म करने से मना...

शाहरुख खान संग फिल्म करने से मना कर चुकी हैं कंगना सहित ये 5 अभिनेत्रियां (These 5 Actresses Including Kangna Have Refused To Do A Film With Shahrukh Khan)

बॉलीवुड के सुपरस्टार, बादशाह और किंग खान जैसे नामों से पॉप्युलर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ आखिर कौन ऐसी एक्ट्रेस होगी जो काम नहीं करना चाहेगी. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इंडस्ट्री की एक दो नहीं, बल्किन 5 ऐसी मशहूर अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने किंग खान के साथ फिल्म करने से साफतौर पर इनकार कर दिया. आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म में उनके अपोजिट काम करने से मना कर दिया.

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नयमतारा ने ठुकराया था शाहरुख की फिल्म

Nayamtara
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ दिनों पहले ये खबर काफी सुर्खियों में थी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली के साथ एक बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं. कहा जाता है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोज़िट लीड रोल के लिए एक्ट्रेस नयनतारा को अप्रोच किया गया था, लेकिन फिर अब खबर आ रही है कि नयनतारा ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. इस फिल्म के ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह के बारे में कहा जाता है कि एक्ट्रेस के पास डेट्स की कमी थी, जिसके कारण उन्होंने शाहरुख के साथ इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. वैसे भी जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है, फिल्म की शूटिंग लटक गई है.

सामंथा ने भी किया इनकार


Samantha
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तेलुगु इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा को कौन नहीं जानता. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. खबरों की मानें तो डायरेक्टर एटली ने सामंथा को भी शाहरुख के साथ लीड रोल के लिए ऑफर दिया था, लेकिन किसी निजी कारणों का हवाला देते हुए सामंथा ने भी फिल्म को करने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: क्यों शाहरुख खान ने अपने पिता को कहा था सबसे ‘सफल फेल्यिर’, अपनी गरीबी और खालीपन पर कही झकझोर देने वाली बातें (Why Shahrukh Khan Called His Father The Most ‘Successful Failure’, Said Shocking Things About His Poverty And Emptiness)

कंगना रनौत ने ठुकरा दी थी फिल्म

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शायद आप जानते हों कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस कंगना रनौत शाहरुख खान की काफी बड़ी फैन हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगि कि कंगना ने भी शाहरुख के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया था. कहा जाता है कि कंगना रनौत को आनंद एल राय ने फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के ऑपोजिट रोल ऑफर किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे करने से साफतौर पर इनकार कर दिया. दरअसल कंगना का कहना था कि फिल्म में उनका किरदार उतना सॉलिड नहीं था. अब ये तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर कितनी ज्यादा चूजी हैं.

श्रीदेवी ने भी ठुकरा दिया था शाहरुख के साथ फिल्म का ऑफर

Sridevi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी शाहरुख खान की एक फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. कहते हैं कि शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘डर’ में शाहरुख के ऑपोज़िट लीड रोल के लिए श्रीदेवी को यश चोपड़ा ने अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. बाद में जूही चावला को ये फिल्म मिली और उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म में शाहरुख खान ने निगेटिव रोल प्ले किया था, जिसे लोगों का काफी प्यार मिला.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री में खुलेंगे कई दिलचस्प राज़, भंसाली ने कर दी शूटिंग स्टार्ट (Many Interesting Secrets Will Be Revealed In Salman Khan’s Documentry, Bhansali Started Shooting)

करिश्मा कपूर ने भी ठुकरा दी थी सुपरहिट फिल्म

Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में काम किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि शाहरुख खान की सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के लिए करण जोहर ने करिश्मा कपूर को ऑफर दिया था, लेकिन करिश्मा ने इसे करने से इनकार कर दिया था. बता दें कि इस फिल्म का ऑफर रवीना टंडन. तब्बू, उर्मिला मातोंडकर और ट्विंकल खन्ना को भी मिला था, लेकिन उन सबने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. बाद में रानी मुखर्जी और काजोल ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग कर लोगों को दीवाना बना दिया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो कमाल दिखाया वो किसी से छुपा नहीं है.

×