फिल्मों में सुपर फ्लॉप हुए ये 5 ...

फिल्मों में सुपर फ्लॉप हुए ये 5 स्टारकिड्स, मेकर्स को डुबोने पड़े करोड़ों रुपये (These 5 Star Kids Were Super Flops In Films, The Makers Had To Sink Crores Of Rupees)

चकाचौंध भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैसा है, शोहरत है और वो सब है जो किसी भी इंसान की चाहत हो सकती है. लेकिन कहते हैं न, कि किस्मत अगर साथ न दे तो कुछ काम नहीं आता. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स के साथ, जो देखने में हैंडसम भी हैं, टैलेंटेड भी हैं और इंडस्ट्री में उनका गॉडफादर भी है. ऐसा भी नहीं है कि मेहनत करने से वो पीछे रहे. वाबजुद इन सबके फिल्मों में वो सफल नहीं हो पाए. आज हम आपको उन्ही में 5 ऐसे एक्टरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बड़े बजट की फिल्मों से अपना डेब्यू तो किया, लेकिन आगे चलकर ऑडियंस के दिलों को जीतने में वो कहीं न कहीं नाकामयाब साबित हो गए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आर्य बब्बर – बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद आर्य ने ‘बंगिस्तान’, ‘जोकर’, ‘डेंजरस इश्क’, ‘तीस मार खां’, ‘जेल’ और ‘गुरु’ जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया लेकिन बावजूद इसके बावजूद उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी. यहां तक की ‘बिग बॉस सीजन 8’ में भी उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया था.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद भी पैरेंट्स नहीं बने बॉलीवुड के ये 5 सितारे, एक की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These 5 Bollywood Stars Did Not Become Parents After Marriage, You Will Be Surprised To Know The Reason For One)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फरदीन खान – इंडस्ट्री के काफी फेमस एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था. हालांकि फरदीन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली भी थी. लेकिन फिर भी उनका फिल्मी करियर ज्यादा सक्सेफुल नहीं रहा. इस हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर को भी ऑडियंस का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया.

ये भी पढ़ें: फिल्मों के लिए पति से अलग हो गईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, एक तो घर से ही भाग गई थीं (These Bollywood Actresses Separated From Husband For Films, One Had Run Away From Home)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हरमन बावेजा – बॉलीवुड एक्टर हैरी बावेजा के लाडले बेटे हरमन बावेजा दिखने में रितिक रौशन की कॉपी लगते हैं. इस वजह से हर किसी को ये उम्मीद थी कि उन्हें भी रितिक की तरह ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलेगा. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. टैलेंडे, हैंडसम और खूबसूरत होने के बावजूद फिल्मों में वो सक्सेस नहीं हो पाए.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहुएं जब 2021 में बन गईं हॉट, बिकनी तस्वीरों ने हर किसी को कर दिया क्लीन बोल्ड (When Tv’s Cultured Daughter-In-Law Became Hot In 2021, Bikini Pictures Made Everyone Clean Bold)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उदय चोपड़ा – यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा को लेकर माना तो यही जा रहा था कि उनका फिल्मी करियर हिट है. यहां तक कि फिल्म ‘मोहब्बतें’ में उदय ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म काफी ज्यादा सक्सेसफुल रही और फिल्म में उदय चोपड़ा को भी काफी पसंद किया गया था. लेकिन किस्मत ने इनका साथ भी ठीक से नहीं निभाया.

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में सोनू सूद के अलावा इन सितारों ने भी की दिल खोलकर मदद (Apart From Sonu Sood During The Corona Period, These Stars Also Helped Openly)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सूरज पंचोली – आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने साल 2015 में आई फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सूरज के साथ एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप हो गई. देखा जाए तो ऑडियंस ने सूरज पंचोली को भी लगभग दरकिनार ही कर दिया.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 3 एक्ट्रेस, जिन्हें लिप सर्जरी ने बना दिया सुपरस्टार (3 Bollywood Actresses, Who Were Made Superstar By Lip Surgery)

×