इन हिरोइनों ने बीच सड़क कर दी थी...

इन हिरोइनों ने बीच सड़क कर दी थी मनचलों की पिटाई (These Actresses Had Beaten Up The Miscreants On The Middle Of The Road)

बॉलीवुड आज कई मायनों में बड़ा और खुला हो गया है. जहां पहले के समय में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े मामलों को छुपा कर रखती थी, वहीं आज की अभिनेत्रियां किसी भी मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाती नहीं हैं. फिर चाहे वो मुद्दा राजनीति का हो, सामाजिक हो या फिर खुद से हीं जुड़ा क्यों ना हो. जिसमें खुद के साथ हुए यौन शोषण तक के मामले भी सामने आए हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिनके साथ बचपन या उनकी जवानी में छेड़छाड़ की वारदात हुई है और उन्होंने छेड़खानी करने वालों की बीच सड़क पिटाई भी की.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा बसु – आम महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं तो हम कई बार देखते-सुनते हैं, लेकिन सेलिब्रिटीज को भी कई बार छेड़खानी का शिकार होना पड़ता है. सिल्वर स्क्रीन पर बोल्ड और ग्लैमरस नजर आने वाली बिपाशा बसु भी मोलेस्टेशन का शिकार हो चुकी हैं. एक शख्स ने उन्हें नाइट क्लब में तब छेड़ा जब वो जॉन अब्राहम ( उस वक्त वो उन्हें डेट कर रही थीं) के साथ मौजूद थी. इसके बाद वो भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन जॉन ने उसे सबके सामने अच्छे से सबक सिखाया था.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण – दीपिका पादुकोण भी अपने साथ हुई बदतमीजी पर खुलकर बोल चुकी हैं. ऐक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो 14 ,15 साल की थीं तब एक व्यक्ति ने सरेराह उनके साथ छेड़खानी को थी. इस दौरान उनका परिवार भी साथ था. पिता और बहन आगे चल रही थीं. वहीं वो अपनी मां के साथ जा रही थीं. इसी बीच वो शख्स उनके साथ गलत हरकत करने लगा, जिसके बाद दीपिका ने आव देखा न ताव उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें: फिल्मों की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची इन एक्टरों की जान, जानकर दिमाग सन्न हो जाएगा आपका (During The Shooting Of Films, The Lives Of These Actors Survived, Your Mind Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुब्रा सेठ – कई फिल्मों और वेब सीरीज में अतरंग सीन दर्शाने वाली कुब्रा ने हाल ही में अपनी एक बुक लॉन्च की है. जिसमें उन्होंने अपने लाइफ से जुड़ी अच्छी और बुरी बातों के बारे में बताया है. उनके साथ ढाई साल तक यौन शोषण होने का खुलासा इन दिनों चर्चा में है. उन्होंने बताया है कि जब वह अपने माता-पिता और भाई के साथ बैंगलोर के एक फेमस रेस्टोरेंट में गई थीं, तो वहां उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई. ये शख्स उसी रेस्टोरेंट का मालिक था. कुब्रा ने बताया कि उनकी फैमिली रेस्टोरेंट के मालिक के व्यवहार से काफी खुश हुई. धीरे-धीरे वह शख्स परिवार का करीबी बन गया. इतना ही नहीं, वह हमारी फैमिली के हर सुख-दुख में शामिल होने लगा. उसने आर्थिक तौर से हमारी मदद भी की, लेकिन इसके तुरंत बाद उस शख्स ने कुब्रा के साथ यौन शोषण को अंजाम दिया और ये सिलसिला करीब ढाई साल तक चला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना कैफ – ब्यूटीफुल ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ भी छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी हैं. बात उन दिनों की है जब एक्ट्रेस कटरीना कैफ दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता आई हुई थीं. वहां उन्हें देखने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा था, जिसे एक्ट्रेस की सिक्योरिटी भी नहीं संभाल पाई. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनसे छेड़छाड़ कर दी जिसपर वो खूब गुस्सा हुई थीं.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी को चाहिए पार्टनर से कुछ ऐसा, जिसके बिना वो रिश्ते को नहीं करेंगी स्वीकार (Kiara Advani Needs Something From Her Partner, Without Which She Will Not Accept The Relationship)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुष्मिता सेन – बोल्ड लुक ही नहीं, बल्कि बोल्ड एटिट्यूड के लिए फेमस सुष्मिता सेन के साथ एक 15 साल के लड़के ने भीड़ में बदतमजी की थी. इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में किया था. सुष्मिता ने कहा कि ‘एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. उसे लगा कि आस-पास काफी भीड़ है तो मुझे इसका पता नहीं चलेगा लेकिन वो गलत था. मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ कर मोड़ दिया, लेकिन मैं हैरान तब रह गई जब ये पता चला की वो लड़का महज 15 से 16 का था.

×