कियारा आडवाणी को चाहिए पार्टनर स...

कियारा आडवाणी को चाहिए पार्टनर से कुछ ऐसा, जिसके बिना वो रिश्ते को नहीं करेंगी स्वीकार (Kiara Advani Needs Something From Her Partner, Without Which She Will Not Accept The Relationship)

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं. आज कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी कियारा बैक टू बैक कई और फिल्मों में भी सक्रिय हैं. कियारा ना सिर्फ अपने काम से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी वो आए दिन हेडलाइंस में बनी रहती हैं. हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ के बीच ब्रेकअप की खबरें आई थीं लेकिन जब दोनों साथ में दिखे तो खबरें अफवाह साबित हुईं. इसी बीच कियारा ने एक इंटरव्यू में प्यार को लेकर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने पार्टनर में किस तरह की खूबियां चाहती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ से आई थी इस वजह से दूरी – कुछ समय पहले बॉलीवुड गलियारों में खबरें थीं कि कियारा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच किसी बड़ी वजह से दूरी आ गई है और दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर लिया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक जब दोनों को एक दूसरे की कमी खली तो एक बार फिर दोनों साथ आ गए. वहीं कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया जिससे लगता है कि दोनों के रिश्ते में दरार की वजह शायद यही होगी. दरअसल कियारा ने कहा कि उन्हें ऐसा पार्टनर नहीं चाहिए जिसमें इगो हो और वो उनकी रिस्पेक्ट ना करे. वो नहीं चाहती हैं कि कोई उन्हें फॉर ग्रांटेड ले.

ये भी पढ़ें: इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा, अब होता है पछतावा (Sonakshi Sinha Has Rejected The Offer Of These Films, Now Regrets It)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस को इगो दिखाया था. या फिर वो उन्हें ईजी ले रहे थे. खैर ये बात तो कियारा ही जानें, लेकिन हां इतना जरूर है कि इन लववर्ड्स को इनके फैंस साथ में काफी पसंद करते हैं. कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अफेयर की पुष्टि नहीं की है. हालांकि उन्होंने कभी इससे इनकार भी नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: बोल्ड सीन्स करने के लिए अनुरिता झा के पापा ने उनसे कह दी थी ऐसी बात, सुनकर आप हो जायेंगे दंग (Arunita Jha’s Father Told Her To Do Bold Scenes, You Will Be Shocked To Hear Such A Thing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शादी की प्लानिंग पर की थी मीडिया की बोलती बंद – कियारा अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान मीडिया से बात की थी. इस दौरान उनसे कई सवाल जवाब हुए. तब उनसे शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो बिना शादी के भी अपनी लाइफ में सेटल हो सकती हैं. कियारा ने कहा, ‘बिना शादी के भी मैं वेल सेटेल्ड हो सकती हूं, राइट? मैं वेल सेटेल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, और खुश हूं. इससे साफ है एक्ट्रेस अपने काम के प्रति बहुत गंभीर है. फिर चाहे शादी हो या रिलेशनशिप, कोई इसके आड़े नहीं आएगा.

ये भी पढ़ें: ऋतिक की गर्लफ्रैंड के लिए ये क्या कह गईं ऋतिक की पहली पत्नी, हर तरफ हो रही है चर्चा (What Did Hrithik’s First Wife Say For Hrithik’s Girlfriend)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

माता पिता की इस बात से रहती हैं नाराज – अक्सर कई बॉलीवुड एक्टर्स इस बात को कहते आए हैं कि उनके पेरेंट्स उनके प्रोफेशन की दुनिया में दिलचस्पी नहीं रखते हैं. लेकिन कियारा ने खुलासा किया है कि उनके पेरेंट्स उनके काम से लौटने पर हर छोटी बड़ी बात जानने में दिलचस्पी रखते हैं और ये बात कियारा को अखरती है.

×