सलमान खान के साथ रोमांस करने से इस एक्ट्रेस ने कर दिया था इंकार (This Actress had refused to romance with Salman Khan)

अधिकतर अभिनेत्रियां बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म में रोमांस करने का मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं, लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जिन्हें सलमान के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर तो मिला, लेकिन उन्होंने सलमान के साथ फिल्म में रोमांस करने से इंकार कर दिया. इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल है.

ख़बरों के मुताबिक सलमान खान ने कंगना रनौत को अपने साथ फिल्म ‘सुल्तान’ में काम करने का ऑफर दिया था, लेकिन कंगना ने सलमान की हीरोइन बनने से इंकार कर दिया, क्योंकि वो फिल्म में कहानी अपने इर्द-गिर्द चाहती थीं. कंगना के इंकार करने के बाद इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को लिया गया और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

सलमान के साथ अखाड़े में उतरने से इंकार करने के बाद ख़बर है कि कंगना ने अब कबड्डी के मैदान में उतरने का फ़ैसला कर लिया है. बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ के बाद कंगना अपनी अगली फिल्म में नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर के तौर पर नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट करेंगी.

यह भी पढ़ें: अपनी पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस के नाम से पुकारते थे अनिल कपूर