फाइव स्टार होटल में तीन उबले अंडों का बिल देखकर इस सेलिब्रिटी के उड़े होश (This Celebrity was shocked after 5-star hotel charges 1,672 for 3 eggs)

म्यूज़िक कंपोजर जोड़ी विशाल-शेखर के शेखर रजवानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिल पोस्ट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. असल में ये बिल एक पांच सितारा होटल का है, जहां शेखर ने तीन उबले हुए अंडे ऑर्डर किए थे और इन अंडों का बिल देखकर शेखर के होश उड़ गए. तीन अंडों के लिए होटलवालों ने  1350 रुपए और टैक्‍स के साथ 1672 रुपए का बिल थमा दिया. शेखर ने ट्विटर पर इस बिल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘3 अंडे की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये कुछ ज्‍यादा ही महंगा खाना नहीं है. सोशल मीडिया पर इस बिल को देखकर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Charges of 3 Boil Eggs

बिल देखकर सिंगर पापोन ने लिखा- ‘अंडे मुर्गी के ही थे?’ जबकि सिंगर हर्षदीप कौर कमेंट किया- ‘अंदाज अपना अपना… ये तो एगट्रेमली शॉकिंग है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सोने का अंडा देने वाली मुर्गी होगी.’  एक अन्य यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि हयात की जगह अगर ठेले से अंडा खरीदते तो मात्र 15 रुपए में मिल जाता.  एक अन्य यूजर ने लिखा कि  21 के 3 उबले अंडे मिलते हैं… 1,672 रुपये में तो अंडे की पूरी दुकान ही खरीद लूंगा. जबकि एक यूजर ने लिखा कि सर आप रोड साइड स्टाल से 58 रुपए में 1 दर्जन अंडे खरीदिए और उन्हें उबाल लीजिए. सोशल मीडिया पर कंप्लेन मत कीजिए. एक यूजर ने लिखा कि सर्विस चार्ज उस मुर्गी ने लगाए होंगे, जिसने अंडे दिए.  आपको याद दिला दें कि कुछ महीनों पहले एक्टर राहुल बोस ने भी एक पांच सितारा होटल का बिल पोस्ट करके उनके महंगे खाने पर सवाल उठाया था. वहां राहुल को दो केले के लिए करीब 442 रुपए चुकाने पड़े थे. राहुल ने इस बारे में वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि वे जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां वो जिम में वर्कआउट कर रहे थे. वर्कआउट के बाद उन्होंने दो केले का ऑर्डर दिया, पर उसका बिल देखकर वे शॉक्ड रह गए थे. राहुल के इस वीडियो पर बहुत बवाल हुआ था और लोगों ने पांच सितारा होटल्स द्वारा चार्ज किए जानेवाले अनाप-शनाप बिल पर सवाल खड़े किए थे. शेखर रजवानी की घटना को राहुल बोस की घटना से जोड़ते हुए यूजर्स ने मजाक भी उड़ाया और लिखा कि राहुल बोस सोच रहे होंगे कि ये तो कुछ भी नहीं है.

Rahul Bose

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यूः मरजावां ( Film Review Of Marjaavaan)