बॉलीवुड के वो 4 सितारे, जिन्हें ...

बॉलीवुड के वो 4 सितारे, जिन्हें पब्लिक के सामने पड़ा जोरदार तमाचा (Those 4 Stars Of Bollywood, Who Got A Big Slap In Front Of The Public)

फिल्मी सितारों का कॉन्ट्रोवर्सी से रिश्ता पुराना और गरहा रहा है. सितारों के बीच आए दिन कैट फाइट की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कई बार तो इनके बीच के झगड़े पब्लिक की नजरों से भी छुपकर नहीं रह पाते. गुस्से में बेकाबू होकर कई स्टार्स ने पब्लिक प्लेस पर ही दूसरे स्टार को थप्पड़ जड़ दिया है. आज हम आपको बॉलीवुड के 4 सितारों के थप्पड़ कांड के बारे में बताएंगे, जो हमेशा चर्चा में बने रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौहर खान – साल 2014 की बात है जब गौहर खान को एक इवेंट का दौरान सबके सामने थप्पड़ खाना पड़ गया था. ये घटना तब घटी जब गौहर खान एक रियलिटी शो की शूटिंग कर रही थीं. इसी शूटिंग के दौरान एक लड़के ने एक्ट्रेस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद वो वीडियो में रोती हुई नजर आई थीं. उस लड़के ने गौहर को थप्पड़ मारते हुए कहा था कि वो एक मुस्लिम लड़की होकर इतने छोटे कपड़े पहनती हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों से अचानक क्यों गायब हो गई थीं नरगिस फाखरी, बैक-टू-बैक कई सफल फिल्मों में किया था काम (Why Nargis Fakhri Suddenly Disappeared From Films, Worked In Many Successful Films Back-to-Back)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एशा देओल ने अमृता रॉव को मारा था थप्पड़ – एक बार एशा देओल और अमृता रॉव की लड़ाई मारपीट तक जा पहुंची थी. फिल्म के सेट पर सबके सामने ही एशा देओल ने अमृता रॉव को जोरदाड़ थप्पड़ मार दिया था. दरअसल साल 2006 में जब फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान की ये घटना है. रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता रॉव ने सेट पर एशा देओल को गाली दी थी, जिसकी वजह से एशा के गुस्से का पारा हाई हो गया और उन्होंने सबसे सामने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने किए कई खुलासे, जैकी भगनानी संग रिश्ते पर भी कह दी ये बात (Rakul Preet Singh Made Many Revelations, Also Said This On Relationship With Jackky Bhagnani)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना ने मारा था बिपाशा को थप्पड़ – थप्पड़ कांड वाला एक वाकया करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच भी हो चुका है. आपको जानकारी हो कि इन दोनों ही एक्ट्रेस ने एक साथ फिल्म ‘अजनबी’ में काम किया है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया था. खबरों की मानें तो करीना के डिजाइनर ने बिना उन्हें बताए बिपाशा की मदद की थी, जिसकी वजह से करीना काफी ज्यादा गुस्से में आ गई थीं. ऐसे में गुस्साए करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तो कहा ही साथ ही जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया। उसी दिन बिपाशा ने ये कह दिया था कि वो करीना के साथ कभी काम नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के वो ऊल-जुलूल स्टेटमेंट्स, जिसने हर किसी को किया हैरान (Those Quirky Statements Of Sonam Kapoor, Which Surprised Everyone)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण सिंह ग्रोवर को जेनिफर विंगेट ने मारा था थप्पड़ – करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट ने एक बार जोरदार थप्पड़ मारा था. जेनिफर ने भी किसी टीवी शो के सेट पर ही सबके सामने करण को थप्पड़ मारा था. कहते हैं कि करण के एक्ट्रा अफेयर के बारे में जेनिफर को पता चल गया था, जिससे गुस्साए जेनिफर ने सारे क्रू मेंबर के सामने ही करण सिंह ग्रोवर को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई.

×