अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से क्यों शादी करना चाहते थे महेश भट्ट? बेटी को किया था लिप टू लिप किस (Throwback: When Mahesh Bhatt Wanted To Marry His Own Daughter Pooja Bhatt)

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी बोल्ड और बिंदास लाइफ के लिए जाने जाते हैं. महेश भट्ट कभी अपने स्टेटमेंट, तो कभी अपने बोल्ड फैसले से लोगों को चकित कर देते हैं. महेश भट्ट की ज़िंदगी का एक ऐसा ही किस्सा कभी बहुत विवादों में था, जब महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था. आखिर महेश भट्ट अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी क्यों करना चाहते थे? जानिए इस विवादित किस्से का सच.

Mahesh Bhatt kissing His Own Daughter Pooja Bhatt

महेश भट्ट ने जब बेटी पूजा भट्ट को किया था लिप टू लिप किस
दरअसल, महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था. ये फोटो छपते ही बॉलीवुड से लेकर महेश भट्ट की ज़िंदगी में तहलका मच गया था. इस फोटो शूट को लेकर मीडिया में विवाद इतना बढ़ गया कि इसे ख़त्म करने के लिए महेश भट्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, लेकिन इससे भी महेश भट्ट की मुसीबत कम नहीं हुई, बल्कि इसके बाद उनकी परेशानी और बढ़ गई और इसके लिए महेश भट्ट को बहुत शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

Mahesh Bhatt kissing His Own Daughter Pooja Bhatt

क्या अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट?
एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ बोल्ड फोटो शूट और लिप टू लिप किस करने के विवाद को सुलझाने के लिए जब महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा, तो उस समय वो कुछ ऐसा बोल गए, जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने दिल की बताते हुए महेश भट्ट ने कहा, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता.” फिर क्या था, इसके बाद महेश भट्ट का नाम मीडिया में इस कदर उछला कि वो डिप्रेशन में चले गए.

यह भी पढ़ें: वैजयंती माला को राज कपूर से था प्यार, फिर शादीशुदा डॉक्टर से क्यों की शादी? (Tragic Love Story Of Bollywood Actress Vyjayanthimala)

अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी की इच्छा जाहिर करने के बाद महेश भट्ट ने अपनी सफाई में कहा ये
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब महेश भट्ट ने कहा कि यदि पूजा उनकी बेटी न होती, तो वो उससे शादी कर लेते, इसके बाद महेश भट्ट इस कदर विवादों में घिरे कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गए. जब महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे थे, तो बाद में महेश भट्ट ने मीडिया में अपनी सफाई देते हुए ये बयान दिया था कि वो काफी विवादों में रहे हैं, जिसके कारण वो डिप्रेशन में हैं और इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ऐसा बयान दिया है. अपनी सफाई देने के बाद भी महेश भट्ट की मुसीबत टली नहीं, इसके कारण उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा.

Mahesh Bhatt Pooja Bhatt

अक्सर विवादों से घिरे रहे महेश भट्ट
अपनी बोल्ड और बिंदास लाइफ के लिए जाने जाने वाले महेश भट्ट अक्सर विवादों में रहे. उनकी बेटी पूजा भट्ट भी अक्सर विवादों में ही घिरी रही. पूजा भट्ट अपने ज़माने की बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूजा ने बहुत बोल्ड फोटो शूट किए हैं, जिसमें उनका बॉडी पेंटिंग वाला फोटो शूट भी बहुत विवादों में घिरा रहा. उस दौर में ऐसा फोटो शूट दर्शक सहन नहीं कर पाते थे, जिसके कारण पूजा भट्ट को बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. बता दें कि महेश भट्ट ने पहले किरण भट्ट से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट हुए थे. बाद में महेश भट्ट ने अपनी बीवी किरण को तलाक देकर अभिनेत्री सोनी रजदान से शादी कर ली. सोनी से उन्हें दो बेटियां शाहीन और आलिया भट्ट हुईं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के सामने जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ क्यों मारा था? (When Jaya Bachchan Slapped Rekha In Front Of Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं महेश भट्ट ने
महेश भट्ट ने बॉलीवुड को अर्थ, सारांश, नाम, ज़ख्म, आशिक़ी, सड़क, दिल है कि मानता नहीं जैसी कई यादगार और बेहतरीन फिल्में भी दी हैं. महेश भट्ट बोल्ड और हॉरर फिल्में बनाने के लिए भी मशहूर हैं, उन्होंने राज़, जिस्म, जिस्म-2, जुनून, चाहत, वो लम्हे, गुमराह, जुर्म, मर्डर, मर्डर-2, नाजायज़, गैंगस्टर, कलयुग बोल्ड और हॉरर फिल्में भी बनाई हैं.

बॉलीवुड के फिल्ममेकर महेश भट्ट द्वारा अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताने से लेकर बेटी को लिप टू लिप किस करने को लेकर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.

यह भी पढ़ें: मधुबाला और दिलीप कुमार का रिश्ता क्यों टूटा? मधुबाला की बहन ने किया खुलासा (Why Did Madhubala And Dilip Kumar’s Relationship Break? Madhubala’s Sister Revealed)