टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत ज...

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति से अलगाव के कारण बटोर चुकी हैं सुर्खियां (TMC MP and Actress Nusrat Jahan Gives Birth to a Baby Boy, She Was in Headlines due to Separation from Husband)

पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं. शादी, चुनाव में जीत, शादी के बाद अफेयर और पति निखिल जैन से अलगाव के कारण मीडिया की सुर्खियों में रही नुसरत जहां अब मां बन गई हैं. जी हां, नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है. बुधवार को नुसरत जहां को पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आज दोपहर में बेटे को जन्म दिया है. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, मां और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं. हाल ही में नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलगाव और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी थी.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि बुधवार की रात एक्टर यश दासगुप्ता ने प्रेग्नेंट नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया था और गुरुवार सुबह से उन्हें अस्पताल के परिसर में देखा गया. बच्चे को जन्म देने से ठीक पहले नुसरत जहां ने अस्पताल से अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें मां बनने की बेसब्री और अपने बच्चे के आने का इंतज़ार साफ झलक रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ देर बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया. यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो में देखें कैसे अपनी कातिलाना अदाओं से बरपाया कहर (Pregnant Nusrat Jahan Did Hot Photoshoot in Swimming Pool, Watch Video)

दरअसल, कुछ महीने पहले जब नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हुई थीं, तब उनके पति ने प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था कि ये उनका बच्चा नहीं है, क्योंकि कई महीनों से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. प्रेग्नेंसी और पति से अलगाव की सुर्खियों के बीच नुसरत जहां ने कहा था कि निखिल के साथ उनकी शादी नहीं हुई थी, बल्कि वो लिव-इन में रह रही थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी शादी रजिस्टर्ड नहीं हुई थी, जिसके हिसाब से उनकी शादी अमान्य थी और ऐसे में तलाक लेने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पति निखिल जैन से अलग होने और एक्टर यश दासगुप्ता से रिलेशनशिप की खबरों के बीच पिछले कई महीनों से नुसरत जहां को अपनी प्रेग्नेंसी और होने वाले बच्चे के पिता को लेकर लोगों की कड़ी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थी. एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन नुसरत ने लोगों की आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी कई फोटोज़ भी शेयर की थीं, जिनमें उन्होंने ग्लैमरस अंदाज़ में बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था. यह भी पढ़ें: पति निखिल जैन से अलग होने के बाद भी नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़क गए लोग, कहा- अब ये ढोंग क्यों? (Actress & MP Nusrat Jahan Gets Trolled For Applying Sindoor In Her Latest Photo)

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में टर्की के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी ने मीडिया में काफी सुर्खियां भी बटोरी, लेकिन शादी के महज दो साल के भीतर ही दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आने लगी. शादी में आए तनाव के कारण दोनों अलग रहने लगे. जब उनकी शादी में चल रहे तनाव की खबरें मीडिया में आई तो नुसरत ने अपने बयान में कहा कि निखिल के साथ उनकी शादी रजिस्टर्ड ही नहीं है, इसलिए यह शादी अमान्य है और ऐसे में तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी हिंदू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाज़ से हुई थी, लेकिन उनकी ये शादी भी काफी विवादों में रही. शादी के बाद माथे पर सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और साड़ी पहनकर संसद पहुंचने पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा उन्हें अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. दरअसल, नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा के लुक में अपनी तस्वीरें खिंचवाई थीं, जिसे लेकर जमकर विवाद हुआ था और एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

×