7 टॉप सिजलिंग सेक्स सीक्रेट्स, ज...

7 टॉप सिजलिंग सेक्स सीक्रेट्स, जो आपकी सेक्स लाइफ को बनाएंगे कई गुना बेहतर (Top 7 sizzling sex secrets to Spice Up Your Sex Life)

क्या आपको लगता है कि आपकी पार्टनर अब पहले की तरह आप में उतनी दिलचस्पी नहीं दिखा रहीं? आपके अंतरंग पलों की रूमानियत ख़त्म होने लगी है? यदि हां, तो कैसे अपने पार्टनर के दिल की बात जानकर आप अपने प्यार (sizzling sex secrets) के पलों को फिर से ख़ास बना सकते हैं? आइए, हम बताते हैं.

ऑफिस से आने पर एक प्यारी-सी किस के साथ वेलकम, फिर चाय की प्याली हाथ में लिए पार्टनर का धीरे से आपके पीछे आना, आपके खुले बालों का लहराना… क्या ये सारी चीज़ें बीता हुआ कल हो चुकी हैं? क्या अब वो आपको उस नज़ाकत से नहीं देखतीं जैसा पहले होता था या फिर आपके रिश्ते में पहले की तरह प्यार की मिठास नहीं रह गई? यदि आप प्यार के रूमानी एहसास को फिर से जीना चाहते हैं, तो जानिए कुछ ख़ास सेक्स सीक्रेट्स.

1.रोमांटिक बातें
ऑफिस से आने के बाद न्यूज़ या फिर डिस्कवरी पर कोई प्रोग्राम देखने की ग़लती कभी न करें. उनके इश्क़ में दोबारा गिरफ़्तार होना चाहते हैं, तो टीवी पर कोई रोमांटिक मूवी लगाएं और रोमांटिक बातों से पार्टनर का दिल बहलाएं. महिलाएं हमेशा पार्टनर की प्यार भरी बातों को ज़्यादा महत्व देती हैं. आपकी रोमांटिक बातें प्यार के उन ख़ास पलों में पार्टनर को आपके और क़रीब ले आएंगी.

2.दिल से करें तारीफ़
‘ये चांद-सा रोशन चेहरा, ज़ुल्फों का रंग सुनहरा, ये झील-सी नीली आंखें, कोई राज़ है इनमें गहरा…’ हुज़ूर इन गानों को आपके लिए ही बनाया गया है. ज़रा अपने इश्क़ को दर्शाने का नज़रिया तो बदलिए, फिर देखिए, इन गानों का कमाल. महिलाएं अक्सर अपने लुक को लेकर परेशान रहती हैं. वो चाहती हैं कि नए-नए तरी़के से आप उनकी तारीफ़ करें. ऐसे में आपका एक बार भी ये कहना कि तुम बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही या फिर अब ये कपड़े तुम पर नहीं जंचते, तुम पहले से ज़्यादा मोटी हो गई हो आदि बातें आपको बेडरूम से बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं. ज़रा प्यार से उनकी तारीफ़ तो कीजिए, फिर देखिए, कैसे वो आपके पास खिंची चली आएंगी.

3.समझें मिज़ाज को
सुबह बैग उठाकर ऑफिस जाना और शाम को घर आने के बाद बेडरूम में रोमांटिक होना आपके लिए कोई मुश्किल काम नहीं, लेकिन दिनभर के काम और घर की ज़िम्मेदारियों के झंझट से पार्टनर का मूड अगर बिगड़ा हुआ है, तो रात में उनसे रोमांस की उम्मीद न रखें. महिलाओं की दिनचर्या का उनकी सेक्स लाइफ पर गहरा असर पड़ता है. दिन अगर सही और अच्छा बीता तो सब कुछ ठीक, लेकिन उनका मूड अगर ठीक नहीं है, तो अंतरंग पलों में वो आपका साथ नहीं दे पाएंगी. अतः उनके मूड को समझकर ही अपनी इच्छा ज़ाहिर करें. इससे आपके साथ पार्टनर का भावनात्मक जुड़ाव और मज़बूत होगा. हो सके तो मूड ठीक करने के लिए पार्टनर का मन बहलाने की कोशिश करें.

4.ऑर्गे़ज़्म नहीं, फोरप्ले है ज़रूरी
अधिकतर पुरुष ये सोचते हैं कि सफल सेक्स के लिए पार्टनर को संतुष्ट करना (ऑर्गेज़्म की प्राप्ति) ज़रूरी है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. उनकी ऐसी सोच के कारण कई बार महिलाएं भी दबाव महसूस करती हैं और उस पल को एंजॉय करने की बजाय उनके मन में संतुष्ट होने की बात घूमती रहती है. इस बात को समझें कि महिलाएं ऑर्गेज़्म से ज़्यादा फोरप्ले को महत्व देती हैं.

5.सीरियस होने से बचें
पार्टनर के साथ बेडरूम में खुलकर जीएं. ये कोई आपके ऑफिस डेस्क की वर्क फाइल नहीं, जिसे सीरियसली पूरा करना है. कुछ पुरुष सेक्स के दौरान हंसी-मज़ाक, रोमांटिक बातें, एक-दूसरे को टीज़ करना छोड़कर पूरी तरह सीरियस हो जाते हैं. महिलाओं को ऐसे पुरुष रास नहीं आते. यदि आप अपनी पार्टनर के दिल के क़रीब रहना चाहते हैं, तो इस तरह के व्यवहार से बचें.

6.नयापन है ज़रूरी
वही बोरिंग लाइफ और घर-परिवार की ज़िम्मेदारियों से परेशान होकर महिलाएं अपने पार्टनर से कुछ नए की अपेक्षा करती हैं. रेग्युलर लाइफ से हटकर कुछ अलग करने की चाह आपको अपने पार्टनर के और क़रीब ले आएगी. इतना ही नहीं, अंतरंग पलों में आपकी पार्टनर क्या नया ट्राई करना चाहती है? इस बारे में उनकी राय लें. अमूमन पुरुषों को लगता है कि वो जो भी करेंगे पत्नी उसे स्वीकार कर लेगी, लेकिन ऐसा होता नहीं है. वो भले ही आपके सामने कुछ न कहे, लेकिन अंदर ही अंदर विरोध करती रहती है.

7.पार्टनर का हाथ बटाएं
कभी घर के कामों में पार्टनर का हाथ बंटा कर देखिए. इससे एक ओर जहां आप उनके साथ ज़्यादा समय बिता पाएंगे, वहीं दूसरी ओर उनके कंधे का बोझ भी हल्का करने में सफल होंगे और पार्टनर का आपकी ओर झुकाव बढ़ेगा. इन सारी चीज़ों से आपकी नीरस सेक्स लाइफ फिर से रोमांटिक बन जाएगी.

×