#ट्रेलर गुलाबो सिताबो: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मज़ेदार नोक-झोंक… (#TrailerGulaboSitabo: Amitabh Bachchan And Ayushman Khurana’s Interesting Fights Will Be Seen In ‘Gulabo Sitabo’…)

आज अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की चर्चित फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हुआ. वाक़ई में दोनों की नोक-झोंक और लड़ाई मज़ेदार है. जो हंसाती भी है और गुदगुदाती भी है.
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुज़ुर्ग मुस्लिम मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. उनकी लखनऊ में एक बड़ी पुरानी हवेली है. इसी में आयुष्मान किराएदार हैं. मकान मालिक जो अपने किराएदार के अक्सर पीछे पड़ा रहता है कि वो उनका घर छोड़ दे. इसके लिए वे ना जाने कितने तिकड़म लड़ाते है. लड़ाई-झगड़ा, कोर्ट-कचहरी सब कुछ होता है, पर दोनों पार्टी झुकने को नहीं तैयार.
अमिताभ बच्चन तो बेहद उम्दा लगे हैं बूढ़े सनकी मकान मालिक के रूप में. आयुष्मान खुराना ने जलेबी की तरह एक सीधे किराएदार के रूप में प्रभावशाली अभिनय किया है.
इसके ट्रेलर लॉन्च के पहले अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार, इन तीनों के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा बात हुई कि फिल्म को कैसे प्रमोट किया जाए. इसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की नोक-झोंक दिलचस्प थी. जैसा कि फिल्म की तरह यहां भी दो पीढ़ी का अंतर देखने को मिलता है. अमितजी का कहना कि इस तरह से शुरू किया जाए, तो आयुष्मान टोकते रहते हैं कि इस अंदाज़ में पेश किया जाए, तो कैसे लगेगा. ख़ासकर जब वह शुरुआत करते हैं ‘देवियों सज्जनो…’ से तो आयुष्मान कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि कौन बनेगा करोड़पति शो शुरू होनेवाला है. हमें गुलाबो और सिताबो फिल्म का प्रमोशन का अनाउंसमेंट करना है, तो उसे उसे अलग तरह से करना चाहिए. फिर अमिताभ आयुष्मान को कहते हैं कि वो ही कहे. दोनों पहले आप पहले आप… करते रहते हैं. तब अमिताभ चुटकी लेते हैं कि जैसे लखनऊ के दो नवाबों की गाड़ी पहले आप पहले आप में छूट जाती है, तो वैसे ही वक़्त ना निकल जाए. तीनों की बातचीत बढ़िया थी. कल से ही यह वीडियो काफ़ी वायरल हो गया था, जिसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया.
गुलाबों सिताबो की कहानी लखनऊ के शहर की है. जहां अमिताभ बच्चन की अपनी ख़ुद की हवेली है, वहां पर आयुष्मान किराएदार के रूप में रहने के लिए आते हैं. इसमें बकरियों की भी बहुत ही मज़ेदार भूमिका रही है, जिसमें एक हजरतगंज की है, तो दूसरी अमीनाबाद की.
इसके अभी तक जो भी पोस्टर, टीजर आए हैं सभी ने ख़ूब मज़े लिए है. अब ट्रेलर देखकर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. पहली बार अमिताभ बच्चन की कोई फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. फ़िलहाल गुलाबो सिताबो के ट्रेलर का आनंद लीजिए.

Amitabh Bachchan And Ayushman Khurana Gulabo Sitabo