#Weight Loss: भारती सिंह से लेकर...

#Weight Loss: भारती सिंह से लेकर शहनाज गिल तक- स्पेशल डायट फॉलो करके टीवी के इन सेलेब्स ने घटाया अपना वजन (Bharti Singh To Shahnaaz Gil: These Tv Celebs Follow Special Diet For Weight Loss)

हाल ही में कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह का जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने स्पेशल डायट से 15 किलो वजन कम करके सबको हैरत में डाल दिया. भारती सिंह की तरह टीवी के और भी कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने जिन्होंने स्पेशल डायट फॉलो करके अपना वजन किया, वजन भी केवल 5-7 किलो  नहीं, बल्कि 10-15 किलो या फिर उससे भी ज्यादा. चलिए आज हम आपको टीवी के उन स्टार्स से.

भारती सिंह

छोटे परदे की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह ने हाल ही में अपना 15 किलो वजन कम करके सबको चौंका दिया है. भारती सिंह के इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को सब दंग रह गए हैं. अपने इस फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन कारण आजकल भारती सिंह  सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. भारती का वेट 91 किलो था और अब उनका 76 किलो है.

भारती ने स्पेशल डायट फॉलो अपना वजन 15 किलो कम किया है. अपने एक इंटरव्यू में भारती ने खुलासा किया कि वक्त से इंटरमिटेंट फास्टिंग डाइट फॉलो कर रही हैं. शाम 7 बजे के बाद अगले दिन 12 बजे तक वे कुछ नहीं कहती हैं. फिलहाल तो भारती अपने घटे हुए वजन और जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन से बेहद खुश हैं.

शहनाज गिल

बिग बॉस 13′ की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के सोशल मीडिया पर लाखों दीवाने हैं. फैंस उनकी खूबसूरती के नहीं उनके स्टाइल के भी कायल हैं. शहनाज गिल अपने फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में रही. 

अपने एक इंटरव्यू में शहनाज़  ने इस बात का खुलासा बी किया था कि लोग उनके बढ़े हुए वजन का मज़ाक उड़ाते हैं. बस मैंने तय कर लिया कि मैं अपना वजन कम करुंगी और मैंने  6 महीने में 12 किलो वजन कम करके सबको हैरान कर दिया.

और भी पढ़ें:ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट में दिखा मौनी राय का ग्लैमर्स लुक, शर्ट के बटन खोलकर कराया बोल्ड फोटोशूट (Mouni Roy Looks Stunning In An Unbuttoned Olive Green Shirt For A Bold Photoshoot)

राम कपूर

फिल्मों  और टीवी के पॉप्युलर एक्टर राम कपूर ने इंटरमिटेंट फास्टिंग डाइट के द्वारा अपना 30  किलो वजन कम किया है. वे शाम को 7 बजे के बाद अगले दिन दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं कहते हैं. हाल ही में राम कपूर ने इंस्टग्राम पर नई तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका घटा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा है.

रवि दुबे

एक्टर-प्रोड्यूसर और होस्ट रवि दुबे स्मॉल स्क्रीन का जाना-माना नाम हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर रवि दुबे का ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल हुआ था. 30 दिनों के ट्रांसफॉर्मेशन में रवि ने 10 किलो वजन कम किया था. रवि ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘सप्लीमेंट्स या प्रोटीन शेक के बिना एक महीने का ट्रांसफॉर्मेशन.’

आदित्य नारायण

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके चाहने वाले भी हैरान हैं. दरअसल कुछ वक्त पहले आदित्य को कोरोना हो गया था, जिसके बाद से उनका वजन काफी बढ़ गया था पर  जल्द ही आदित्य ने वर्कआउट और हाई प्रोटीन डाइट फॉलो करते हुए दो महीने के अंदर खुद को फैट टू फिट कर लिया।

श्वेता तिवारी 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने  गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. एक्ट्रेस ने केवल डाइट फॉलो कर 10 किलो वजन घटाया है. श्वेता ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर अपनी वेट लॉस जर्नी को शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने डिलीवरी के बाद अपना 10 किलो वजन सिर्फ डाइट पर कंट्रोल करके  घटाया था. उस डाइट में श्वेता ने चीट डे को भी शामिल किया था. बाद में उन्होंने वर्कआउट करना शुरू किया.

अविका गौर

‘बालिका वधु’  फेम अविका गौर भी अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं. असल में अविका थायराइड और पीसीओडी की समस्या से ग्रस्त थी. जिसके कारण उनका वजन बढ़ता जा रहा था. बाद में अविका ने एक्सरसाइज करने और हाई प्रोटीन डाइट अपनाने के साथ ही 13 किलो वजन  कम किया.

और भी पढ़ें:अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्‍ट लिखकर शेयर की न्यूज़ (Akshay Kumar’s mother passes away; actor shares news with emotional note)

×