बिना कोई कारण बताए टीवी एक्...

बिना कोई कारण बताए टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी को रातोंरात निकाला शो ‘अपना टाइम आएगा’ से, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, टीवी सेलेब्स ने किया सपोर्ट (Tv Actress Tannaz Irani Gets Overnight Replaced From Her Show ‘Apna Time Bhi Aayega’, TV Celebs Supported)

शो ‘अपना टाइम आएगा’ टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है कि ‘अपना टाइम आएगा’ में उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है. शो के मेकर्स ने बिना कोई कारण बताए सिर्फ एक कॉल करके उन्हें यह खबर दी. उनके इस वीडियो को देखने के बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ रहे हैं.

शो मेकर्स द्वारा अचानक रिप्लेस किए जाने की वजह से तनाज ईरानी हैरान हैं. टीवी शो ‘अपना टाइम भी आएगा’ में रानीसा का रोल प्ले कर रही थीं, पर अचानक ही मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस कर दिया और बताया तक नहीं. शो मेकर्स द्वारा अचानक रिप्लेस किए जाने की वजह से तनाज ईरानी हैरान और बहुत गुस्से में हैं.

टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी उस वक्त हैरान रह गई. जब उन्होंने अपना एक डेली न्यूजपेपर के फ्रंट पेज पर देखा.  न्यूजपेपर के फ्रंट पेज पर छपी खबर के अनुसार, उन्हें टीवी शो ‘अपना टाइम आएगा’ में रिप्लेस किया जा रहा है. इस खबर को देखकर तनाज हैरान रह गई. इस टीवी शो में ‘रानीसा’ का किरदार निभा रही तनाज ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तनाज ने सारी ि स्थति को स्पष्ट को किया है.

Tannaz Irani

जैसे ही तनाज को मेकर्स द्वारा फोन पर शो में से रिप्लेस करने की खबर मिली, तुरंत इस खबर को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शेयर करते हुए तनाज ने कैप्शन लिखा,  ”शॉकिंग न्यूज,  एक फोन के जरिए आपको बताया जाए कि आपको रिप्लेस किया जा रहा है? प्रोडूयसर ने कहा कि एक एक्टर के तौर शो में मेरा अहम रोल है,  इसलिए मुझे टूर करना पड़ेगा…. चूंकि मैं गोवा ट्रैवल नहीं कर सकती,  इसलिए वो मुझे रिप्लेस कर रहे हैं. मैं शॉक्ड हूं और कन्फ्यूज भी. अगर ऐसा कुछ मेरे जैसे सीनियर आर्टिस्ट के साथ हो सकता है तो फिर सोचिए न्यूकमर्स के साथ क्या होगा? अगर मैं प्रॉडक्शन हाउस से कहती कि मैं शो में अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हूं और मैं अब काम नहीं करूंगी? तब मुझ पर अनप्रफेशनल होने का ठप्पा लगा दिया गया होता. आखिर क्यों अभिनेताओं के साथ इस तरह से व्यवहार किया जाता है ? “

Tannaz Irani

तनाज ने यह भी कहा, ”इस बड़ी और बुरी दुनिया के शो बिज़नेस में शो चलते रहते हैं. लेकिन सबसे अच्छी बात यह थी कि मुझे यह भी नहीं पूछा गया था कि मैं गोवा आना चाहती हूं या नहीं. बेशक अभी बुरा समय चल रहा है. कोरोना महामारी हमें बहुत कुछ सिखा रही है. मुझे पता है कि मेरा परिवार है, मुझे ज़िम्मेदार होना चाहिए,  इसलिए मेरी मांगें और सवाल हो सकते हैं.”

Tannaz Irani

तनाज के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद अनेक सेलेब्स ने कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट लिखकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और एक्ट्रेस को रातोंरात निकाले जाने के निर्यण पर सभी सेलेब्स उन्हें खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं.

Tannaz Irani

एक्ट्रेस मौली गांगुली ने कमेंट लिखा, “आप चैनल और प्रोडूयसर से सवाल क्यों नहीं पूछती?…. यही वजह है कि टेलीविजन इंडस्ट्री दुखी है. सीनियर और टैलेंटेड एक्टर्स के लिए आपसी रेस्पेक्ट और अंडरस्टैंडिंग नहीं है. तनाज की ननद और डेलनाज़ ईरानी ने भी एक्ट्रेस को अपना समर्थन दिया है, ” हेल्द एंड फैमिली  फर्स्ट… इनसे ज्यादा इम्पोर्टेंट नहीं है… भगवान भला करे.”

Tannaz Irani

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने लिखा है, ”  यह तो बहुत  बुरा हुआ …  एक्टर्स कोई टिश्यू पेपर नहीं है.. रेसपेक्ट पहले है और तनाज़ आप सही हैं. सेफ्टी पहले है.. सुरक्षित रहें और सबसे अपने आप को महत्व दें.” एक्ट्रेस  किश्वर मर्चेंट कमेंट किया, “वे ऐसा  कैसे  कर सकते हैं… भारत में मानवता खत्म हो गई है… लोग हमेशा एक्टर्स को ब्लेम करते हैं  और एक तरफा कॉन्ट्रैक्ट करते हैं. गोवा में अधिकांश लोग कोरोना पॉजिटिव हैं… इसलिए आपको  उनसे सवाल पूछने का पूरा अधिकार है. आप और आपका परिवार हमेशा पहले है. कम से कम इस कोरोना महामारी ने मुझे यही सिखाया है !!!”

और भी पढ़ें: ‘शक्ति’ फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की तबियत नाजुक, कोरोना संक्रमित होने के बाद एक्टर को किया ICU में भर्ती (‘Skati’ Actor Aniruddh Dave Admitted In ICU After Testing Positive For COVID-19)