वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का न...

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित देश के बड़े नेताओं ने जताया शोक (TV Journalist And Famous News Anchor Rohit Sardana Passed Away Due To Coronavirus)

कोरोना वायरस का कहर पूरा देश झेल रहा है. इस महामारी ने देश की कई मशहूर हस्तियों को हमसे छीन लिया है. वरिष्ठ पत्रकार और टीवी एंकर रोहित सरदाना का भी कोरोना के संक्रमण से आज 30 अप्रैल को निधन हो गया है. रोहित ने निधन पर पीएम मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने शोक जताया है.

Rohit Sardana

बता दें कि 29 अप्रैल को जाने-माने कवि और गीतकर कुंअर बेचैन की भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है और एक दिन बाद ही वरिष्ठ पत्रकार और टीवी एंकर रोहित सरदाना का भी कोरोना के संक्रमण से निधन हो गया है. रोहित सरदाना के परिवार के साथ ही उनके साथी पत्रकार रोहित के यूं अकस्मात निधन से स्तब्ध हैं.

रोहित सरदाना का शो दंगल देशभर में कई लोग देखते थे और उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते थे. ख़बरों के अनुसार, रोहित सरदाना कोरोना से संक्रमित थे. फिर गंभीर स्थिति के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बावजूद डॉक्टर्स रोहित सरदाना को नहीं बचा सके. ख़बरों के अनुसार, हार्टअटैक आने की वजह से रोहित सरदाना का निधन हो गया, लेकिन ये भी सच है कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़े तमाम लोग दुखी हैं और पीएम मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताया है.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है, ‘रोहित सरदाना ने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया. ऊर्जा से भरपूर… उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ॐ शांति.’

रोहित सरदाना के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर लिखा है, ‘वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद ख़बर स्तब्ध कर देने वाली है. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को ये दुख सहने का साहस दें.’

×