केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला संग की सगाई, होनेवाली सास ने सोशल मीडिया पर दामाद को दी ये फनी वार्निंग (Union Minister Smriti Irani’s Daughter Shanelle Irani Engaged With Boyfriend Arjun Bhalla)

पोलिटिकल फ्रंट हो या पर्सनल लाइफ केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री (यूनियन  मिनिस्टर ऑफ वुमन और चाइल्ड डेवलप) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले वे जबर्दस्त वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सोशल मीडिया में छाई  हुई थीं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और खुशखबरी शेयर की. खुशखबर यह है कि यूनियन मिनिस्टर अब जल्द ही सास बनने वाली है. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) की सगाई की घोषणा की है.

पॉप्युलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के किरदार को निभाकर घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है.  स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी शैनेल ईरानी की सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं.

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की सगाई दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक बेहद खूबसूरत जगह पर शैनेल के बॉयफ्रेंड को उन्हें परपोज़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अर्जुन और शैनेल बहुत खुश लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर एक दूजे के होने की मुस्कुराहट साफ़ झलक रही है. दूसरी तस्वीर में अर्जुन और शैनेल सही सभी लोग मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये दोनों ही तस्वीरें स्मृति द्वारा शेयर की गई हैं.

बेटी और होने वाले दामाद की सगाई की इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए यूनियन मिनिस्टर ने कैप्शन लिखा, ” ये पोस्ट उस इंसान के लिए हैं जो हमारे दिलों में रहता है @arjun_bhalla आपका पागलों के परिवार में स्वागत है. क्योंकि यहां पर आपको एक क्रेज़ी शक्स के रूप में अपने ससुर से डील करनी पड़ेगी. और उससे भी बुरी सास यानि मुझे सामना करने के लिए आपको बहुत आशीर्वाद… आपको मेरी ओर से ऑफिशियल वार्निंग. गॉड ब्लेस. @shanelleirani ❤️#newbeginnings 💌

स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला मिलना शुरू हो गया है. मौनी रॉय, प्रोड्यूसर एकता कपूर और दिव्या सेठ शाह सहित अनेक सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं.

गौतरतलब है कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले एक्टिंग किया करती थी. स्मृति ने  टीवी शो  आतिश से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. पर घर-घर में पहचान उन्हें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली. इस सीरियल में स्मृति ने तुलसी का रोल अदा किया था. जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा. स्मृति ईरानी के तीन बच्चे हैं. जोहर और जोइश स्मृति और पति जुबिन ईरानी के बच्चे है, जबकि शैनेल,  जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी से उनकी बेटी हैं.

और भी पढ़ें: दकियानूसी परंपराओं और सामाजिक दबाव को दरकिनार करते हुए जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने अपनी शादी में फ्लॉन्ट किए ग्रे हेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ़ (Dilip Joshi’s Daughter Niyati Joshi Proudly Flaunts Her Grey Hair On Wedding Day)

×