रसगुल्लों ने ललचाया मन,बिग बी ने...

रसगुल्लों ने ललचाया मन,बिग बी ने शूट को कहा ‘टॉर्चर’ (Upset with Sweet’s Shoot Big B Called It a Torture)

amitabh bachchan
मिठाइयों के साथ बिग बी

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड किया है जहाँ उनके दोनों हाथों में मिठाई है लेकिन बिग बी उसे खा नहीं पा रहे हैं.दरअसल अमिताभ बच्चन ने स्वास्थ्य के कारण मीठा खाना छोड़ दिया है,लेकिन इस शूट में रसगुल्लों ने उनके मुँह में पानी ला दिया है और इसी मज़बूरी को शेयर करते हुआ बिग बी ने लिखा है,”जब आप आपने मीठा खाना छोड़ दिया,तब शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाबजामुन।और कहा बेटा,ऐसा एक्सप्रेशन हो जैसे अपने खा लिया हो.इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता।” दरअसल ये तस्वीर एक शूट की हैं जहाँ बिग बी को अपने एक हाथ में रसगुल्ला और दूसरे हाथ में गुलाब जामुन थामना था। दोनों मिठाइयों को देखते हुए ऐसे एक्सप्रेशन देने थे जैसे बिग बी ने इन्हे खा लिया हो,और वे बड़े स्वादिष्ट हैं.लेकिन इस शूट को बिग बी ने टॉर्चर का नाम दिया है.

amitabh bachchan

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा कई सामाजिक मुद्दों और अपने शूट से जुड़ी खबरेंअपलोड करते हैं.देर रात इस पोस्ट के अपलोड होते ही जहाँ बिग बी की इस तस्वीर को लोगों ने खूब लाइक किया।तो कुछ ने उन्हें देर रात तक जागने से मना किया और कहा की आप सो जाइये।

amitabh bachchan
फैंस ने ऐसे दिया रिप्लाई

हाल ही में बिग ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमे बिग बी दो गज की दूरी का सन्देश देते नज़र आये थे। ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

amitabh bachchan
जो गज की दूरी मास्क है जरुरी

बिग बी इन दिनों गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति ‘की शूटिंग कर रहे हैं,इसके अलावा वे कई फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.बिग बी भले ही दिन रात शूटिंग करते हों लेकिन वे अपनी सेहत का भी काफी ध्यान रखते हैं और समय -समय पर लोगों को भी तस्वीरों और सन्देश के जरिये जागरूक करते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने मीडिया अकाउंट पर नए साल 2021 के लिए नींबू मिर्ची लगाकर तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था की नए साल को इस महामारी की नज़र ना लगे…

amitabh bachchan
नज़र ना लगे नए साल को….
amitabh bachchan
मास्क पहने हुए बिग बी
amitabh bachchan

बिग बी की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. जिसमे शूट के दौरान रसगुल्ले और गुलाब जामुन को देखकर ललचाए बिग बी ने इस शूट को टॉर्चर तो कहा ही है साथ ही निराश चेहरे वाली इमोजी भी शेयर की है.

×