उर्फी जावेद ने फिर पहना हद से ज्...

उर्फी जावेद ने फिर पहना हद से ज्यादा छोटा टॉप, लोग बोले- कॉन्फिडेंस है या बवाल (Urfi Javed Again Wore A Short Top, People Said- Is There Confidence Or Ruckus)

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) दिन ब दिन बोल्ड होती जा रही हैं. अपने पहनावे से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली इस खूबसूरत बला के बोल्डनेस के लोग दीवाने हो रहे हैं. खासकर जब से वो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर से बाहर आई हैं उनके तो जैसे पंख ही लग गए हैं. वैसे भी कुछ दिनों पहले ही उर्फी ने कहा था कि वो अपने इन्हीं पहनावे की बदोलत पॉप्युलैरिटी पा रही हैं इसलिए उन्हें किसी ट्रोलर्स की बातों का कोई बुरा नहीं लगता. अब एक्ट्रेस ने फिर से अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने इतना छोटा टॉप पहन रखा है कि लोग क्रेजी हुए जा रहे हैं.

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने मुहासों और पीठ पर मौजूद निशानों को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था, वहीं अब उनका एक और बैकलेस बोल्ड अवतार सारी हदों को पार करता दिख रहा है. दरअसल उर्फी ने जो टॉप पहना है वो किसी रुमाल से भी छोटा ही होगा कि बड़ा नहीं.

ये भी पढ़ें : पेरिस फैशन वीक के दूसरे दिन भी छाईं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस की अदाओं ने जीता फैंस का दिल (Aishwarya Rai Dominated The Second Day Of Paris Fashion Week, The Actree’s Style Won The Hearts Of The Fans)

अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कैप्शन में लिखा है, “कॉन्फीडेंस का कोई कंपटीशन नहीं.” ऐसे में उर्फी की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा है, “ये कॉन्फिडेंस है या बवाल” तो वहीं किसी ने लिखा, “वो अपनी कमर इतनी बार दिखा चुकी हैं कि लोगों को उर्फी की कमर के तिल भी याद हो चुके हैं.” तो वहीं कई लोगों ने उर्फी के कॉन्फिडेंस की सराहना करते हुए उन्हें कॉन्फिडेंस क्वीन भी कहा है.

ये भी पढ़ें : नोरा फतेही ने बोल्डनेस का लगाया जबरदस्त तड़का, पहनी ऐसी ड्रेस कि दंग रह गए फैंस (Nora Fatehi Made A Tremendous Splash Of Boldness, Wore Such A Dress That The Fans Were Stunned)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. अपने बोल्ड अंदाज़ से वो जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. कभी पैंट का ज़िप खुला रखना तो कभी ऐसे टॉप पहनकर निकल पड़ना कि ब्रा तक दिख रहा हो, तो कभी मोजे से टॉप बनाकर पहन लेना. ऐसे अजीबो-गरीब ड्रेसअप की वजह से वो वायरल हो जाया करती हैं.

ये भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ की इस विनर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा (It Is Difficult To Recognize This Winner Of ‘Bigg Boss’, Mopping In The Hospital)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद ‘मेरी दुर्गा’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’ और साल 2020 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और फिर ‘कसौटी ज़िंदगी’ जैसे सीरियलों में काम किया. सीरियलों के अलावा 2021 में उर्फी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आईं.

×