उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर ...

उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास, कहा- आज जो हूं कपड़ों की वजह से हूं (Urfi Javed Fiercely Classed Trollers, Said- Today My Identity Is Only Because Of Clothes)

देश का सबसे विवादों में रहने वाला रियलिटी शो ‘बिगबॉस’ को इस बार टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रासारित किया गया, जो ऑडियंस की उम्मीदों पर पूरी तरह से खड़ा उतरा. शो के सारे कंटेस्टेंट ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने में लगे हैं. यहां तक कि पहली बार शो को होस्ट कर रहे करण जौहर (Karan Johar) का ये किरदार भी लोगों को खूब भा रहा है. वैसे तो शो का हर सदस्ट मशहूर हो रहा है, लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सबसे ज्यादा पब्लिसिटी उनके पहनावे को लेकर मिल रही है, जिससे वो काफी ज्यादा खुश हैं. हालांकि उर्फी को अपने कपड़ों की वजह से काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, लेकिन अब एक्ट्रेस ने उन सबका मुंह तोड़ जवाब दिया है.

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भले ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का सफर बहुत छोटा रहा हो, लेकिन इतने में हीं उन्हें उम्मीद से ज्यादा पॉप्युलैरिटी हासिल हो गई, जिससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी अपने कपड़े के कारण काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं. कुछ दिनों पहले की ही बात है, जब उन्हें एयरपोर्ट पर शॉर्ट डेनिम जैकेट में स्पॉट किया गया था. उर्फी का वो जैकेट इतना ज्यादा स्टाइलिश था कि उससे उनकी लॉन्जिरी भी नज़र आ रही थी. उर्फी के उस छोटे से जैकेट ने सोशल मीडिया पर आग की तरह काम किया.

ये भी पढ़ें : कपड़े उतारने के सवाल पर निया शर्मा ने कही ऐसी बात, कि होश ठिकाने लग जाए ट्रोलर्स के (On The Question Of Taking Off The Clothes, Nia Sharma Said The Trollers Should Regain Their Senses)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसे ही उर्फी की तस्वीर सोशल साइट्स पर अपलोड हुई, हर कोई उसकी बात करने में लग गया. ट्रोलर्स ने उर्फी के पहनावे को लेकर ढ़ेर सारे सवाल उठाए और एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. ऐसे में अब उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान उन ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें : रितिक रोशन ने ‘फाइटर’ के लिए बनाई ऐसी बॉडी, कि देखते रह जाएंगे आप (Hrithik Roshan Made Such A Body For ‘Fighter’, You Will Be Surprised To See)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्फी ने कहा कि पिछले सात सालों से इंडस्ट्री में उन्हें जो भी पहचान मिली है वो बस उनके कपडों की वजह से ही मिली है. ऐसे में किसी के कुछ भी लिखने या फिर कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक्ट्रेस का कहना है कि, “मैंने टीवी सीरियलों में पिछले लगभग 7 सालों से काम किया, लेकिन वहां मुझे पहचान नहीं मिली. मुझे जो भी पॉप्युलैरिटी मिली है सिर्फ मेरे कपड़ों और इंस्टाग्राम की बदौलत.”

ये भी पढ़ें : मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपने ऊप्स मोमेंट का वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ (Adorable Mallika Sherawat Shares The Video Of Her Oops Moment, Everything Was Seen Of The Dress She Wore)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्फी अपने फैशन सेंस और कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं ‘बिग बॉस’ में जाने के बाद से उन्हें काफी ज्यादा पॉप्युलैरिटी हासिल हुई है. ऐसे में उर्फी का मानना है कि ‘बिग बॉस’ की वजह से अब वो जो भी पहनती हैं वो हाइलाइट हो जाया करता है.

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्फी ने उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि, “मुझे ये कहने में कोई हिचक नहीं हो रही कि आज मैंने जितनी भी शोहरत हासिल की है, वो मेरे कपड़ों के कारण ही है. लोग टैलेंट से ज्यादा ड्रेसिंग सेंस पर बात करते हैं.” उर्फी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में जो दिखता है वही बिकता है वाला फॉर्मुला हिट है.” उन्हें यकीन है कि आगे उन्हें उनके काम से भी शोहरत अवश्य मिलेगी.

×