फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़कीं ...

फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़कीं उर्फ़ी जावेद, तिलमिलाकर बोलीं- अगर कपड़ों पर कमेंट करना है तो जाकर अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड पर करो… मेरे कपड़ों पर कोई कुछ न बोले… (Urfi Javed Loses Her Cool On Paparazzi For Commenting On Her Outfit, Says ‘Agar Kapdon Par Comment Karna Hai To Apni GF, Maa, Behen Ke Ghar Jakar Karo… Watch Video)

उर्फ़ी जावेद (Urfi Javed) पैपराज़ी (paparazzi) की फ़ेवरेट हैं और अक्सर उनके साथ हंसी-मज़ाक़ करके जमकर पोज़ देते दिखती हैं वो लेकिन इस बार कहानी कुछ अलग थी और उर्फ़ी का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर. वो पैपराज़ी पर बिफर पड़ी (blasts at photographers) और अपनी सारी भड़ास निकाल दी.

उर्फ़ी अक्सर अपने अजीब से कपड़ों और फ़ैशन सेंस को लेकर लोगों के निशाने पर रहती हैं पर ऐसा क्या हुआ कि वो मीडिया पर ही भड़क गई.

दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फ़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कपड़ों को लेकर ग़ुस्सा करती दिख रही हैं. उर्फ़ी एक इवेंट के दौरान ग्रीन कलर के बैकलेस ड्रेस में नज़र आ रही थीं, उन्होंने पैपराज़ी को जमकर पोज़ भी दिए लेकिन किसी ने उनके कपड़ों को लेकर कुछ कह दिया तो वो बिफर पड़ी.

उर्फ़ी वीडियो में ग़ुस्से में कहते दिख रही हैं कि तुम्हें अगर कपड़ों को लेकर ही कमेंट करना है न तो जाकर अपनी गर्लफ़्रेंड और मां-बहनों के घर पर करो. मेरे कपड़ों पर आज के बाद कोई कमेंट नहीं करेगा. मैं ये बर्दाश्त नहीं करूंगी. मैं आप लोगों को इतना सम्मान देती हूं लेकिन इसके बदले में मुझे ये मिल रहा है.

इसके बाद भी उर्फ़ी का ग़ुस्सा कम नहीं हुआ और वो बोलीं जब मैं झलक के सेट पर आई थी तो तुममें से ही एक बंदे ने कहा था कि आज ये ढंग के कपड़े पहनकर आई है… इसके बाद उर्फ़ी में अपना फ़ोन लेकर वो वॉइस सबको सुनाई और वो पूछने लगी कि ये किसकी आवाज़ है इतना बता दो मुझे… आवाज़ में सुनाई दे रहा था कि आज अच्छा कपड़ा पहना है…

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CiK_EJCDPQl/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

ख़ैर, उर्फ़ी तो उर्फ़ी है, हर हाल में ख़बर बनती और बनाती हैं, लेकिन उनको इस वीडियो को लेकर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है और फैंस कह रहे हैं कि हमारी मां-बहन ऐसे कपड़े नहीं पहनती. अन्य यूज़र ने कहा तुम कपड़े पहनती ही कहाँ हो जो कमेंट करेगा कोई… लोग ये भी कह रहे हैं कि जिस भी फ़ोटोग्राफ़र ने कहा वो सही बोला, ढंग के कपड़े पहना करो… यूज़र्स का ये भी कहना है कि अगर ये पैपराज़ी न हों और तुमको भाव न दें तो तुमको कौन पूछेगा.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CiK9FmCK408/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

एक ने कमेंट किया कि उसको ट्रोल मत करो, कितनी तो संस्कारी लग रही है, सिर पे पल्लू तो डाला है, फिर क्या फ़र्क़ पड़ता है बॉडी पर कपड़े न हों, सिर तो ढका है न दीदी का…

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CiK5obUq-u7/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×