कोरोना वायरसः वरुण धवन और र...

कोरोना वायरसः वरुण धवन और रिचा चड्ढा की शादियां टली, अब इस महीने में करेंगे शादी ( Varun Dhawan And Richa Chada Postpone their Wedding)

कोरोना वायरस के प्रकोप से सारी व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई है. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक हर कोई इससे प्रभावित है. एक ओर दफ्तरों में ताले लग गए हैं, वहीं टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का सारा कामकाज भी ठप्प पड़ गया है. लेकिन हर कोई सरकार की कोशिशों में साथ दे रहा है, क्योंकि जान है तो जहान है. शादियों पर भी इसका असर पड़ रहा है. कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और अली फजल जो अप्रैल में शादी के बंधन में बंधनेवाले थे, अब अक्टूबर में शादी करेंगे. वरुण धवन ने भी अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है.

इस बारे में बात करते हुए रिचा और अली फजल के मैनेजर ने मीडिया को बताया कि कोरोना वायपस के कारण हालात को देखते हुए कपल ने शादी टालने का फैसला किया है और अब वे साल के आखिरी महीनों में शादी का प्लान बना रहे हैं. हम चाहते हैं कि सभी लोग स्वस्थ और सुरक्षित रहें. रिचा और अली किसी कीमत पर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों की जान को खतरे में नहीं डालना चाहते.

मैनेजर ने आगे बात करते हुए कहा कि इन दिनों बाहर निकलना सुरक्षित नहीं है. अली के परिवार के कुछ ओर कनाडा में रहते हैं और ट्रैवल रिस्ट्रिक्शन के कारण अप्रैल में शादी करना मुमकिन नहीं है. इसके साथ ही कपल यूके और यूएस से जुड़े इंडस्ट्री फ्रेंड्स को निमंत्रित करनेवाला था, वे अभी इन हालात में इंडिया नहीं आ सकते. फिलहाल के हालात को देखते हुए हम लोग अक्टूबर में शादी का मन बना रहे हैं. सारी चीज़ें, वैन्यू, आउटफिट्स वहीं रहेंगे.

रिचा और अली के साथ ही जिस एक और कपल की शादी पर गाज गिरी है, वो है वरुण धवन और नताशा दलाल. वरुण धवन (और नताशा दलाल से जुड़े सूत्रों ने उनकी शादी की जानकारी देते हुए बताया, “वर्तमान स्थिति को देखते हुए उन्होंने शादी को नवंबर तक टालने का फैसला किया है, इसके साथ ही शादी को थाइलैंड में करने का विचार बनाया गया है.” सूत्रों ने बताया कि वरुण और नताशा की शादी पहले भी थाइलैंड में ही होनी थी, लेकिन इसके बाद जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान किया गया, साथ ही मुंबई में भी एक छोटा सा समारोह करने पर विचार किया गया. हालांकि, कोरोनावायरस की खबर के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल नवंबर में थाइलैंड में शादी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः कोरोना अलर्ट: कोरोना वायरस को लेकर कहीं फिल्म स्टार्स के संदेश, कविता तो कहीं सेफ हैंड्स चैलेंज… (Corona Alert: Somewhere The Film Stars’ Messages About The Corona Virus, Poetry Somewhere And Safe Hands Challenge…)