मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़...

मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन (Veteran Actress Rita Bhaduri is No More)

फिल्म और टीवी जगत की दिग्गज अभिनेत्री रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं. ‘निमकी मुखिया’ में अपने दादी के रोल से घर-घर में फेमस रीता भादुड़ी का निधन आज 17 जुलाई की सुबह हो गया. वह 62 साल की थीं.

Rita Bhaduri

ऐक्टर शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट कर उनके निधन की जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा, ‘हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनका अंत‍िम संस्कार आज दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, क्रिमेशन ग्राउंड, पारसी वाडा रोड मुंबई में किया जाएगा. हमें काफी दुख है कि हमने एक शानदार इंसान को हमारे बीच से खो दिया… हम सबके लिए वह मां की तरह थीं, हम आपको मिस करेंगे मां.’ 

एक वेबसाइट के मुताबिक, रीता भादुड़ी किडनी की समस्‍या से जूझ रही थीं. बताया जा रहा है कि पिछले 10 दिनों से वह अस्‍पताल में भर्ती थीं. रीता हालिया शो ‘निमकी मुखिया’ के अलावा कुमकुम, छोटी बहू, हसरतें और अमानतें जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

उन्‍होंने टीवी सीरीयलों के अलावा ‘घर हो तो ऐसा’, ‘बेटा’, ‘लव’, ‘रंग’, ‘तमन्‍ना’, ‘अनुरोध’, ‘फूलन देवी’, ‘दलाल’ और ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ जैसी कई फिल्‍मों में काम किया है.

ये भी पढ़ेंः फिल्म और टीवी जगत की रोचक ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें