मोलेस्टेशन का आरोप लगाने वा...

मोलेस्टेशन का आरोप लगाने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, इन एक्टर्स के खिलाफ दी लीगल एक्शन लेने की धमकी (Vikas Gupta Warns To Take Legal Action Against Three Actors, Says Molestation Allegations Against Him Are False)

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरते रहे विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 14’ में लगातार सुर्खियों में रहे. कभी वो अपने परिवार पर ये आरोप लगाकर चर्चा में रहे कि उनका परिवार सिर्फ उनकी प्रॉपर्टी के पीछे है, तो कभी वो खुद सेक्सुअल हरेसमेन्ट के आरोप में घिरते नजर आए. और अब विकास उन तीन एक्टर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की प्लानिंग की अनाउंसमेन्ट करके एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, जो उन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा चुके हैं.

मोलेस्टेशन का आरोप लगाने वालों पर गुस्साए विकास

Vikas Gupta

‘बिग बॉस’ के मास्टरमाइंड कहलाने वाले विकास गुप्ता सलमान खान के शो से बाहर हो चुके हैं. बिग बॉस हाउस में विकास गुप्ता ने जहां अपने विवादित बयानों के जरिए खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं बिग बॉस हाउस के बाहर भी विकास गुप्ता पर सनसनीखेज आरोप लगे. कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर प्राइवेट पार्ट की तस्वीर मांगने का आरोप लगाया था और ये खुलासा होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. इससे पहले दो अन्य टीवी एक्टर्स पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा भी उन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा चुके हैं.

खैर अब बिग बॉस से बेघर होने के बाद विकास गुप्ता ने खुद पर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि कुछ ऐक्‍टर्स ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं और अब वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं.

मुझ पर लगाए गए सभी इल्जाम झूठे हैं

Vikas Gupta

विकास गुप्ता ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें उन्होंने लिखा, “मैं क्या हूं, ये स्वीकार करने से लेकर लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं कि मैं क्या हूं तक… बिग बॉस हाउस के अंदर और बाहर बहुत सी बातें हुईं. अली गोनी ने कहा कि अगर इतने सारे लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं तो ये गलत कैसे हो सकता है? आखिरकार इस लिस्ट में पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा जैसे बड़े नाम हैं और अब तो रोडीज के विनर विकास खोकर भी. लेकिन सच ये है कि वो झूठ बोल रहे हैं.”

मेरी चुप्पी को लोगों ने मेरी कमज़ोरी समझ लिया

Vikas Gupta

विकास गुप्ता ने आगे लिखा, “मेरे बारे में इतनी बकवास केवल इसलिए की जा रही हैं, क्योंकि मैंने आज तक किसी के खिलाफ लीगल एक्शन नहीं लिया. मैं चुप रहा, लोगों को माफ करता गया. लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे चीजों को भुला देने के नेचर को मेरी कमजोरी समझ लिया गया है. अब मैं लोगों को ये बताने वाला हूं कि मुझ पर लगाए गए सभी इल्जाम झूठे हैं.” 

लीगल एक्शन लेने की कही बात, कहा इन लोगों को मुझसे माफी मांगनी होगी

Vikas Gupta

विकास ने कहा, ”इन पॉपुलर स्टार्स ने मेरे खिलाफ अनापशनाप बोलकर मेरी इमेज खराब की है. इन लोगों को मुझ पर लगाए गए आरोप साबित करने होंगे या फिर मुझसे माफी मांगनी होगी. ये लोग पर्सनल फायदे के लिए या पब्लिसिटी पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन अब सबको अपने झूठ का जवाब देना होगा. मुझे हमेशा लोगों ने धमकी दी है, ब्लैकमेल किया है, लोगों ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया. मुझे पता है कि आज तमाम लोगों का मेरे बारे में एक ही कहना है, इसीलिए लोगों ने इस बात पर यकीन करना शुरू कर दिया है, लेकिन मैं न सिर्फ सभी के सारे आरोपों को झूठा साबित करूंगा, बल्कि जिन लोगों ने मुझे इसमें खींचा है, अब उन्‍हें लीगली जवाब देना होगा.”

नहीं सोचा था कि मेरी दुनिया इतनी मुश्किल होगी

Vikas Gupta


विकास ने पोस्ट के आखिर में यह भी बताया कि वह आज यानी 4 फरवरी को एक वीडियो जारी करेंगे. इसके साथ उन्‍होंने ‘आई एम सॉरी’ भी लिखा है. इस नोट के साथ उन्‍होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्‍शन लिखा, ”मुझे लगातार ब्‍लैकमेल किया गया. मैं यह उम्‍मीद नहीं कर रहा था कि मेरी दुनिया परफेक्ट होगी, लेकिन इतनी मुश्‍किल होगी, ये मैंने कभी सोचा नहीं था.”

Vikas Gupta

फ़ोटो सौजन्य: Instagram, @lostboyjouney