विक्रम भट्ट ने 52 साल की उम्र मे...

विक्रम भट्ट ने 52 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है नाम (Vikram Bhatt Secretly Tied A Knot Second Time at The Age of 52, His Name Has Been Associated With Many Actresses)

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर और डायरेक्टर विक्रम भट्ट का नाम वैसे तो ग्लैमर इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है और उन्होंने अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है. अब एक बार फिर से विक्रम भट्ट चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वो अपने अफेयर को लेकर नहीं, बल्कि दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि विक्रम भट्ट ने गुपचुप तरीके से श्वेतांबरी सोनी से दूसरी शादी रचा ली है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये शादी पिछले साल ही हो गई थी, लेकिन विक्रम भट्ट ने इसे अब तक सीक्रेट रखा था, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है.

Vikram Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्रम भट्ट ने अपनी दूसरी शादी के बारे में अभी तक किसी को भी कुछ नहीं बताया था और करीब एक साल तक किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी. अब सोशल मीडिया पर विक्रम भट्ट और उनकी पत्नी श्वेतांबरी सोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके चलते उनकी दूसरी शादी के बारे में लोगों को पता चला है. यह भी पढ़ें: Viral Pics: शादी के 10 साल बाद फिर से दूल्हा-दुल्हन बने गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, बंगाली रीति-रिवाज़ से रचाई शादी (After 10 Years of Marriage, Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee Becomes Bride and Groom Again, Married According to Bengali Rituals)

Vikram Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, विक्रम भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से श्वेतांबरी सोनी के बर्थडे पर अपनी और सोनी की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने प्यार भरे कैप्शन के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपना हाल-ए-दिल भी बयां किया है. इस पोस्ट पर शमा सिकंदर के अलावा कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी है. कहा जा रहा है कि विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी की शादी की खबर पक्की है, लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि श्वेतांबरी कौन हैं?

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने श्वेतांबरी सोनी से शादी की है और करीब एक साल बाद इसका खुलासा हुआ है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस तस्वीर के सामने आने के बाद भी विक्रम भट्ट ने अभी तक अपनी शादी की खबर पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. ऐसे में हर कोई डायरेक्टर की तरफ से शादी को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतज़ार कर रहा है. बता दें कि विक्रम भट्ट की पहली पत्नी का नाम अदिति भट्ट है, दोनों ने साल 1998 में तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम कृष्णा है.

Vikram Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर महेश भट्ट ने खुलासा किया है कि विक्रम भट्ट की शादी पिछले साल सितंबर में लॉकडाउन के दौरान हुई थी. महेश भट्ट की मानें तो विक्रम भट्ट ने उन्हें फोन किया था और कहा था कि बॉस मेरी शादी हो रही है. उन्होंने कहा था कि कोविड के चलते शादी समारोह में आमंत्रित किए जाने वाले मेहमानों की संख्या पर प्रतिबंध है और आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए मैं आप पर बोझ नहीं डालूंगा. यह भी पढ़ें: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी सामंथा की राहें हुईं जुदा, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया तलाक का ऐलान (South’s Superstar Naga Chaitanya and His Wife Samantha Announce Separation in Social Media Post)

Vikram Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विक्रम भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. उनके अफेयर के किस्से काफी चर्चा में रहे हैं. विक्रम भट्ट का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कहा जाता है कि विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल को डेट किया है. विक्रम और सुष्मिता के तो लिव-इन में रहने तक की खबरें सामने आई थीं. हालांकि किसी न किसी वजह से अमीषा और सुष्मिता से उनका रिश्ता खत्म हो गया.

×