साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और...

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी सामंथा की राहें हुईं जुदा, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया तलाक का ऐलान (South’s Superstar Naga Chaitanya and His Wife Samantha Announce Separation in Social Media Post)

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी सामंथा ने शादी के चार साल बाद आखिरकार अलग होने का फैसला कर लिया. सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए नागा चैतन्य और सामंथा ने तलाक का ऐलान किया है. तलाक की घोषणा करने के लिए कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा ने साल 2017 में गोवा में एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी की थी. पिछले कुछ हफ्तों से दोनों के रिश्ते में दरार की अफवाहें चल रही थीं और अब कपल ने प्रतिक्रिया देकर अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया है.

Naga Chaitanya and His Wife Samantha
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सामंथा और नागा चैतन्य ने घोषणा की है कि उनकी राहें अब एक-दूसरे से जुदा हो गई हैं. एक बयान में उन्होंने अपनी एक दशक पुरानी दोस्ती के बारे में बताया. ये कपल अक्सर रिलेशनशिप गोल सेट करता रहा है और अब उनका अलग होना उनके फैन्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को योगी सरकार ने बनाया अपनी अति महत्वाकांक्षी योजना (ओडीओपी) का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने योगी को बताया रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा… (Actress Kangana Ranaut Becomes Brand Ambassador Of Yogi Government’s ODOP Project)

Naga Chaitanya and His Wife Samantha
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Naga Chaitanya and His Wife Samantha
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नागा चैतन्य और सामंथा ने अपने-अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करके लिखा है- हमारे सभी शुभचिंतक… बहुत विचार-विमर्श करने के बाद, चाई और मैंने अपने रास्ते को पति और पत्नी के रूप में अलग करने का फैसला कर लिया है. हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए ज़रूरी प्राइवेसी दें. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.

सामंथा और नागा चैतन्य पहली बार साल 2009 में ‘ये माया चेसावे’ के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे. तब दोनों के बीच दोस्ती हुई और साल 2014 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था. दोनों के बीच अफेयर तब शुरु हुआ जब वो ‘ऑटोनगर सूर्या’ की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद से कपल को कई बार मॉल और रेस्तरां में स्पॉट किया जाता रहा. आखिरकार सितंबर 2016 में सामंथा ने कबूल किया कि वह नागा चैतन्य को डेट कर रही है. यह भी पढ़ें: गार्ड ने किया सैल्यूट, करीना कपूर ने कर दिया इग्नोर, हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- एटीट्यूड वाली आंटी, इतना हवा में क्यों उड़ती हो? (‘Attitude Wali Aunt’ Kareena Kapoor Trolled For Ignoring Gaurd Salute, Watch Video)

Naga Chaitanya and His Wife Samantha
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Naga Chaitanya and His Wife Samantha
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद दोनों अक्सर अपने फैन्स के लिए कपल गोल सेट करते रहे, लेकिन दोनों की शादी महज़ चार साल तक ही चल पाई. दोनों के अलग होने की अफवाहें तब शुरु हुईं, जब सामंथा ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सरनेम से अक्किनेनी को हटा दिया. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर आ रही खबरों पर चुप्पी साधे रखी और अपनी शादी की चौथी सालगिरह से पहले सामंथा और नागा चैतन्य ने ऐलान कर दिया कि दोनों तलाक ले रहे हैं.

×