Viral Pics: शादी के 10 साल बाद फ...

Viral Pics: शादी के 10 साल बाद फिर से दूल्हा-दुल्हन बने गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, बंगाली रीति-रिवाज़ से रचाई शादी (After 10 Years of Marriage, Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee Becomes Bride and Groom Again, Married According to Bengali Rituals)

टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. कपल अक्सर अपने रोमांटिक वेकेशन और रोमांटिक डेट नाइट्स की तस्वीरों को अपने फैन्स के साथ शेयर करता है. अब एक बार फिर से इस कपल ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, बंगाली रस्मों से हुई गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जी हां, शादी के करीब 10 साल बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी एक बार फिर से दूल्हा-दुल्हन बने हैं और कपल ने बंगाली रीति-रिवाज़ से शादी रचाई है.

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से शादी से जुड़ी तस्वीर भी शेयर की है, जिसके बाद उनके चाहने वाले उन्हें फिर से शादी करने के लिए बधाइयां दे रहे हैं. बंगाली दुल्हन के लिबास में देबिना काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि दूल्हा बने गुरमीत चौधरी काफी जंच रहे हैं. गुरमीत ने शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘फाइनली’, जबकि देबिना ने भी एक फोटो शेयर कर यही कैप्शन दिया है. इन तस्वीरों में दोनों शादी की अलग-अलग रस्मों को निभाते नज़र आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: 7 एक्ट्रेसेस जो टीवी पर निभा चुकी हैं सीता का किरदार, दर्शकों ने इन पर खूब लुटाया प्यार (7 Actresses Who Played The Role Of Seeta On Television: Audience Showered Love On These Onscreen Seeta)

4 अक्टूबर 2021 को शेयर किए गए इन फोटोज़ को देखकर उनके फैन्स काफी हैरान भी हो गए, लेकिन दोनों के प्यार को देख लोग उनकी तारीफ करने से भी खुद को नहीं रोक पाए. गुरमीत चौधरी क्रीम कलर के कुर्ते और सफेद रंग की धोती में काफी हैंडमस दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी देबिना बंगाली पारंपरिक साड़ी में बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं. देबिना और गुरमीत के चाहने वाले लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए कपल पर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि देबिना और गुरमीत ने साल 2006 में भागकर शादी की थी, जिसके बारे में उनके घरवालों को भी जानकारी नहीं थी. गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. शादी के फोटोज़ के कोलाज को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘जब मैं और देबिना शादी के लिए फिल्म ‘साथिया’ के स्टाइल में भागे थे.’ इसके बाद परिवार वालों की मौजूदगी में देबिना और गुरमीत ने साल 2011 में दोबारा शादी रचाई थी. रजिस्टर मैरिज के बाद दोनों का रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें फैमिली के कुछ लोगों के अलावा क्लोज़ फ्रेंड्स शामिल हुए थे.

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल अपनी शादी की 9वीं सालगिरह पर देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके खुलासा किया था कि उन्होंने अपने पति गुरमीत के उपनाम ‘गुरु’ का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया है. टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए देबिना ने लिखा था- आखिरकार, पहली बार खुद पर स्याही लगाई. हैप्पी एनिवर्सरी लव… यह भी पढ़ें: गुरमीत और देबीना आज मना रहे हैं शादी की 10वीं सालगिरह, देखें कपल की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की खूबसूरत फोटोज़ (Gurmeet Choudhary And Debina Are Celebrating 10th wedding Anniversary Today, See Romantic Photos Of Anniversary Celebration)

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो साल 2005 में पहली बार दोनों की मुलाकात एक रियलिटी टैलेंट हंट शो ‘मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड’ के दौरान हुई थी. पहली मुलाकात के बाद दोनों में प्यार का खूबसूरत सिलसिला शुरू हो गया और अगले ही साल दोनों ने भागकर शादी कर ली. गुरमीत और देबिना को रामायण में देखा जा चुका है, इसके अलावा इस कपल ने ‘नच बलिए 6’ में अपने जबरदस्त डांस स्किल्स से भी लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं गुरमीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार गुरमीत चौधरी फिल्म ‘द वाइफ’ में नज़र आए, जिसका प्रीमियर ज़ी5 पर किया गया था.

×