विक्रांत मैसी को ऐसे मिला था पहल...

विक्रांत मैसी को ऐसे मिला था पहला ब्रेक, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vikrant Massey Got His First Break Like This, You Will Be Surprised To Know)

विक्रांत मैसी बॉलीवुड के एक मंझे हुए कलाकार हैं. इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखने के बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड में खास जगह बना ली है. ना सर्फ फैंस, बल्कि फिल्म क्रिटिक्स तक उनकी रियल्स्टिक एक्टिंग के कायल हो चुके हैं. विक्रांत को एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने मौका जिस तरह से मिला था, उससे सुनकर आपको काफी हैरानी होगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वॉश रूम के बाहर मिला मौका – अमूमन तौर पर किसी एक्टर को कास्ट करने के लिए डायरेक्टर या प्रोड्यूसर एक्टर को अपने ऑफिस बुला कर साइन करता है, लेकिन विक्रांत मैसी को ये सुनहरा मौका एक बाथरूम के बाहर मिला था. विक्रांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं मुंबई में एक रेस्त्रां के वॉशरूम के बाहर लाइन में खड़ा था. वहीं एक महिला मेरे पास आईं और पूछा कि एक्टिंग करोगे? मैं हैरान रह गया मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझे अपने ऑफिस आने को कहा, जिसके बाद मेरा एक्टिंग का सफर शुरू हो गया.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतने पैसे पर काम करने को राजी हुए विक्रांत – विक्रांत ने बताया था जब वो उस लेडी के ऑफिस गए तो एक एपिसोड के लिए 6 हजार रुपये की फीस बताई और महीने में उन्हें 4 एपिसोड शूट करने थे. इस हिसाब से महीने के 24 हजार रुपये बन रहे थे. विक्रांत ने बताया कि, “मैंने देर न करते हुए तुरंत हां कह दी.” चूंकि वो हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे और करियर के शुरुआत में इतना पैसा भी मिल रहा था जो उनकी जरूरत के लिए ठीक ठाक था. साथ ही काम सीखने का मौका भी, तो उन्होंने इस प्रॉजेक्ट के लिए हामी भर दी थी.

ये भी पढ़ें: यंग जेनरेशन के लिए प्रेरणा बने टाइगर श्रॉफ, फिल्मों में आने से पहले खा चुके हैं इस काम को नहीं करने की कसम (Tiger Shroff Became An Inspiration For The Young Generation, Has Sworn Not To Do This Work Before Appearing In Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पृथ्वी राज चौहान से मिली पहचान – धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में पुंडीर के रोल से टीवी डेब्यू के बाद विक्रांत मैसी ‘धूम मचाओ धूम’ में दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में मुरली लाल का किरदार निभाया था. विक्रांत चैनल वी के एक शो में भी नजर आए थे. इसके अलावा मैसी ने ‘गुमराह- एंड ऑफ इनोसेंस’, ‘कुबूल है’ जैसे टीवी शो में भी भूमिकाएं निभाई हैं. वे ‘बेस्ट गर्लफ्रेंड’ जैसी शॉर्ट फिल्मों में भी दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक ने बदले हैं अपने नाम, जानें क्या हैं उनके असली नाम (From Amitabh Bachcha To Akshay Kumar Kumar Have Channged Their Names, Know What Their Real Names Are)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह की फिल्म में किया था काम – फिल्मों को बात करें तो विक्रांत मैसी ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘लुटेरा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि विक्रांत मैसी ने कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ए डेथ इन द गंज’ में अपना पहला लीड रोल निभाया था. उन्हें इसके लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में ‘फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड’ के लिए नॉमिनेट किया गया था.

ये भी पढ़ें: वरुण धवन के शरीर पर इस वजह से नहीं है टैटू, कारण जानकर होगी हैरानी (Varun Dhawan Doesn’t Have Tattoos On His Body Because Of This, You Will Be Surprised To Know The Reason)

×