क्यों मां नहीं बनना चाहतीं कविता...

क्यों मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, एक्ट्रेस ने कहा, भारत में बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती, कुत्ते-बिल्ली पालकर खुश हूं! (Kavita Kaushik Does Not Want To Become A Mother, Actress Says, I Am Happy With My Pets)

कविता कौशिक यानी एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वो बिग बॉस 14 में भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं लेकिन एजाज़ खान से इतनी उलझीं कि ज़्यादा दिन टिक नहीं पाई. इसके अलावा उन्होंने अभिनव शुक्ला पर भी कुछ विवादित बातें कही थीं और अब कविता ने एक और चौंकाने वाली बात कही.

कविता ने 2017 बिज़नेसमैन रोनित बिस्वास से शादी की और दोनों ने ही पैरेंट्स न बनने का निर्णय लिया. कविता पहले भी इस विषय पर बात के चुकी हैं और हाल ही में ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस मुद्दे पर अपना नज़रिया साफ़ किया. कविता कहती हैं- मेरे पास एक डॉगी है और एक बिल्ली है, यही मेरा परिवार है! मैं अपने पेट्स का ध्यान रखकर खुश हूं और नहीं चाहती कि मेरा अपना बच्चा मैं करूं.

Kavita Kaushik

इसकी वजह भी कविता ने साफ़ की, उनका कहना है कि इस अधिक आबादी वाले देश में मैं अपना बच्चा नहीं लाना चाहती. मैं नहीं चाहती कि देश की आबादी और बढ़े.

Kavita Kaushik

यह भी पढ़ें: शहनाज़ गिल की मां से मिले अभिनव शुक्ला और रूबीना, बताया सिद्धार्थ के जाने के बाद अब कैसा है सना का हाल! (Abhinav Shukla-Rubina Dilaik Met Shehnaaz Gill’s Mother, Abhinav Reveals ‘Shehnaaz Is Coping Well’)

कविता ने इससे पहले भी कहा था कि मैं 40 की उम्र में मां बनती हूं तो जब मेरा बच्चा जवान होगा तब तक हम बूढ़े हो चुके होंगे. वो जब 20 का होगा तब उस यंग एज में वो अपने बूढ़े पैरेंट्स का ख़याल रखे? मैं नहीं चाहती वो भीड़भाड़ वाले शहर और ओवर पॉप्युलेटेड कंट्री में आए और हम उसको स्ट्रगल करने के लिए छोड़ दें. हम इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना चाहते हैं. मुझे इस अधिक आबादी वाले देश में एक बच्चे को लाने की कोई इच्छा नहीं है.

Kavita Kaushik

कविता टीवी शो ‘लक्ष्मी घर आई’ से वापसी कर रही हैं और उसको लेकर वो काफ़ी उत्साहित हैं. एफआईआर के दूसरे सीज़न के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे उसे करने में कोई आपत्ति नहीं है लेकिन शो शुरू होने की बात होती है पर कुछ हो नहीं रहा, क्योंकि टीम के लोग दूसरे प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं.

Kavita Kaushik

कविता और रोनित पानी निजी ज़िंदगी के काफ़ी खुश हैं और अक्सर कपल घूमते-फिरते अपनी लाइफ़ एंजॉय करते नज़र आते हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि निशांत भट को मिले ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर का खिताब, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये खास वीडियो (Ankita Lokhande Wants Nishant Bhat to Win ‘Bigg Boss OTT’, Actress Shares This Special Video)

×