#VIRAL VIDEO: विराट कोहली vs रोह...

#VIRAL VIDEO: विराट कोहली vs रोहित शर्मा: फेवरेट क्रिकेटर बताने पर बुरी तरह से ट्रोल हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ उर्फ़ आलिया भट्ट, फैंस बोले, ‘कुछ भी बोल रही है…’ (Virat Kohli vs Rohit Sharma: Alia Bhatt Trolled For Revealing Her Favourite Cricketer, Fans Says ‘Kuch Bhi Bol Rahi Hai…’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म में एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग और दमदार डायलॉग ऑडियंस का दिल जीत रहे है, लेकिन सोशल मीडिया पर नेटिज़ेंस ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

सोशल मीडिया में आलिया भट्ट का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में एंकर आलिया भट्ट का इंटरव्यू ले रहा है. वह आलिया भट्ट से पूछता है कि कोहली और रोहित में से कौन उनका फेवरेट क्रिकेटर है, तो एक्ट्रेस बड़े ही अनोखे अंदाज़ में डिप्लोमेटिक जवाब देते हुए कहती हैं, ‘रोहित शर्मा करंट और विराट कोहली ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैं.’

इस वीडियो में आलिया का यह डिप्लोमेटिक अंदाज़ उनके चाहने वालों को बिलकुल भी नहीं भाया. और उन्होंने गंगूबाई यानि आलिया भट्ट को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ध्यान देने वाली बात है सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. दोनों ही काफी अच्छे बैट्समैन हैं और उनके फैंस हमेशा इस बात पर बहस करते रहते हैं दोनों बल्लेबाजों में से कौन सबसे अच्छा है.

नेटिज़ेंस उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि एक्ट्रेस को विराट कोहली और रोहित शर्मा , दोनों में से किसी एक को चुनना था और आलिया भट्ट ने दोनों को अपना फेवरेट क्रिकटर बता दिया.

आलिया भट्ट के इस डिप्लोमेटिक जवाब से विराट और रोहित के चाहनेवाले बुरी तरह से चिड गए और नाराज़ यूजर्स  ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि उन्हें क्रिकेट के बारे में उनके ज्यादा और सही जानकारी नहीं है.

और भी पढें: ‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट नहीं, मिलिए टेलीविज़न की ‘गंगूबाई’ सलोनी से जो अब हो गई हैं बड़ी और बेहद खूबसूरत( Meet TV’s ‘Gangubai’ Saloni, Who is Grown Up Now And Looks Stunning)

×