KKK-11: विशाल आदित्य सिंह न...

KKK-11: विशाल आदित्य सिंह ने शेयर की सना मकबूल संग रोमांटिक तस्वीरें, तो देखें अन्य कंटेस्टेंट्स ने कैसे किया रिएक्ट?(Vishal Aditya Singh Shares Romantic Photos With Sana Makbul, See How Others Contestants Reacted To It?)

साउथ अफ्रीका केप टाउन शहर में स्टंट बेस रियलिटी शो खतरों के खिलाडी-सीजन 11  की शूटिंग चल रही है. शूट  में बिजी होने के बाद भी कंटेस्टेंट्स ने अपनी  तस्वीरों और वीडियोज़ के जरिए खुद को फैंस के साथ जोड़ा हुआ है. शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी को-कंटेस्टेंट सना मकबूल के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं,  जैसे ही विशाल ने ये तस्वीरें शेयर की, तो निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी सहित  फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-11’ की शूटिंग पिछले महीने से साउथ अफ्रीका के कैपटाउन शहर में चल रही है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स शूट में व्यस्त होने के बाद भी दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, राहुल वैद्य से लेकर निक्की तंबोली, अनुष्का सेन और आस्था गिल तक- लगभग सभी कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं और लगातार अपने फैंस के टच में हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज को जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह  ने सोशल मीडिया पर सना मकबुल के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस को बहुत ही हैरानी हुई, तो कुछ कंटेस्टेंट्स ने इन प्यारी तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाया है.

बता दें कि विशाल आदित्य सिंह की अपनी को-कंटेस्टेंट्स श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली और अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ काफी बॉन्डिंग है. वरुण सूद और अनुष्का सेन तो पहले से ही उनके अच्छे दोस्त हैं और अब ऐसा लगता है कि विशाल की टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो रही है. इसी चलते विशाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सना के साथ वाली रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. जैसे ही विशाल ने इन रोमांटिक और लवली तस्वीरों को पोस्ट किया, वैसे ही उनके ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ गैंग के मेंबर्स निक्की तंबोली,  अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी और अन्य कंटेस्टेंट्स ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए.

Vishal Aditya Singh

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विशाल ने कैप्शन में लिखा, “आयत की तरह @divasana @colorstv Style by @stylebysaachivj #kkk11″ विशाल के इस कमेंट ज्यादा निक्की तंबोली के कमेंट ने फैंस का ध्यान अपनी और खींचा है. बिग बॉस-14 फेम निक्की तंबोली ने लिखा है, @divasana @vishalsingh713 उफ्फ्फ्फ प्यार हवा में है.”

Vishal Aditya Singh

जबकि अर्जुन  बिजलानी  ने कहा, ”सोनानाना बाबूउउउ. …”  अभिनव  ने विशाल को कमेंट किया है, ‘शकल शिकायत की तरह क्यूं  है मेरे भाई!’  वहीँ सना ने लिखा है, “हैं”.

Vishal Aditya Singh With Sana Makbul
Photo Credit; Instagram

उनकी ये रोमांटिक तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और चर्चा का विषय बनी हुई हैं. बहुत यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं.

Vishal Aditya Singh With Sana Makbul
Photo Credit; Instagram

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ के होस्ट हैं और इस स्टंट-बेस रियलिटी शो से सीजन -7 से जुड़े हैं. उन्होंने ‘केकेके’ फ्रेंचाइजी को एक स्पेशल पोस्ट डेडिकेट किया.

इसी स्पेशल जुड़ाव को सेलिब्रेट करने के लिए रोहित ने लिखा, “7 साल पहले मैंने केप टाउन में इसी लोकेशन पर खतरों के खिलाड़ी की जर्नी शुरू की थी स्टंट पायलट वारेन के साथ., मेरे अनुसार जो दुनिया सबसे अच्छे स्टंट पायलट हैं. 7 साल और 7 सीज़न बाद, दुनिया बहुत बदल गई है… लेकिन जो नहीं बदला है वह इस शो की भावना है! जल्द ही आ रहा है भारतीय टेलीविजन पर ऐसा स्टंट आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. तैयार हो जाओ … खतरों के खिलाड़ी, सीजन 11.”

और भी पढ़ें : ‘छोटी सरदारनी’ फेम अंकित गेरा ने एनआरआई राशि पुरी से रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्वीर (Chhoti Sardarni Fame Ankit Gera Secretly Ties The Knot With NRI Rashi Puri, Photo Goes Viral)