‘छोटी सरदारनी’ ...

‘छोटी सरदारनी’ फेम अंकित गेरा ने एनआरआई राशि पुरी से रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्वीर (Chhoti Sardarni Fame Ankit Gera Secretly Ties The Knot With NRI Rashi Puri, Photo Goes Viral)

कोरोना संक्रमण के कहर जहां  सब लोग परेशान हैं, वहीं टीवी एक्टर अंकित गेरा आजकल बहुत खुश हैं. छोटी सरदानी फेम एक्टर अंकित गेरा अपने लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.  33 बर्षीय एक्टर ने चंडीगढ़ में एनआईआर लड़की राशि पुरी से एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए है. COVID-19 की दूसरी खतरनाक लहर की वजह से देश के कई हिस्सों में जहां अभी लॉकडाउन जारी है, वहीं कपल ने एक सादे और छोटे समारोह में परिवार के करीबी सदस्यों की उपस्थिति में शादी रचाई.

अभिनेता अंकित गेरा ने 5 जून, 2021 को नाइजीरिया में रहने वाली राशि पूरी के साथ सात फेरे ले लिए हैं. जैसे ही कपल की सीक्रेट शादी की खबर आई, तो सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीर देखने के लिए फैंस की बाढ़ आ गई. अंकित ये अरेंज मैरिज है, जो उनकी शादी की फैमिली की रजामंदी से हुई है. बहुत कम लोग जानते हैं कि अंकित की शादी चट मंगनी पट ब्याह वाला मामला है.

Ankit Gera With Rashi Puri

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अंकित ने बताया कि उनकी पत्नी राशि को उनके प्रोफेशन के बारे में कोई भी आईडिया नहीं है. वे दोनों अलग-अलग है. उन्होंने यह भी बताया कि एक पर्सन के नाते राशि को उनसे प्यार हो गया था, क्योंकि राशि उनके बारे में जानती थी. इसलिए उन्हें भी राशि से प्यार हो गया था.

Ankit Gera

एक्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने अप्रैल में बात करना शुरू किया था. बात करते हुए हमें एक दूसरे से कनेक्शन महसूस हुआ. एक्टर ने कहा, ‘हमारे पैरेंट्स  काफी समय हमारे लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे थे. हमारे पैरेंट्स ने ही हमें एक -दूसरे से बात करने को कहा. फिर अप्रैल में हमने बातचीत करना शुरू किया और जल्द ही हमें एक-दूसरे की पसंद-नापसंद के बारे में पता चल गया. शादी से 3 सप्ताह पहले ही राशि यहां मुझे से मिलने के लिए पहुंची थी. हमारे लिए यह बहुत शार्ट पीरियड था कि हम एक-दूसरे को जान-समझ सकें और यह शादी करने का फैसला ले सकें.

Ankit Gera

जो लोग अंकित को नहीं जानते है, उनकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अंकित गेरा अपने काम और एक्टिंग की वजह से कम अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चा में रहें.

Ankit Gera With Rashi Puri

एक समय था जब टीवी एक्टर अंकित गेरा एक्ट्रेस अदा खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थे. दोनों लगभग 4 साल तक रिलेशनशिप में थे. 2013 में अदा ने अंकित से ब्रेकअप कर लिया था. 

Ankit Gera With Rashi Puri

फिर उनका नाम ‘बिदाई’ फेम सारा खान से भी जुड़ा. अंकित और सारा काफी समय तक रिलेशन में रहे. दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Ankit Gera

इसी इंटरव्यू में अंकित ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनकी पत्नी को उनके पास्ट से कोई लेना-देना नहीं है और वे आज में विश्वास रखती हैं. बता दे कोरोना महामारी की वजह से कपल की शादी में सिर्फ 10 लोग ही शामिल थे. अंकित ने यह भी बताया कि जल्द  ही 34 साल के होने वाले हैं और यह सेटल होने के लिए आइडियल ऐज है. छोटी सरदारनी के अलावा वे सपने सुहाने लड़कपन के, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा सहित कई सीरियल में अंकित ने अपनी एक्टिंग के रंग दिखाए हैं.

और भी पढ़ें: सुमित व्यास और एकता कौल के बेटे वेद की क्यूटनेस जीत रही है फैंस का दिल, देखें बेबी बॉय की मनमोहक तस्वीरें! (See Adorable Photos Of Sumeet Vyas And Ekta Kaul’s Baby Boy Ved)