दिव्यांका त्रिपाठी के लिए रोमांट...

दिव्यांका त्रिपाठी के लिए रोमांटिक हुए पति विवेक दहिया, पत्नी के लिए लिखी ये प्यार भरी कविता (Vivek Dahiya Gets Romantic For Wife Divyanka Tripathi, Writes a Heart Touching Poetry For Her)

छोटे पर्दे की कामयाब और खूबसूरत अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया की जोड़ी टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दिव्यांका और विवेक शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर एक-दूसरे के मिले, दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हो गया. कपल के बीच जब प्यार का इज़हार हुआ तो दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाने का फैसला किया और शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. कपल की शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन दोनों के बीच प्यार इतना बेशुमार है कि हर गुज़रते दिन के साथ उनका रिश्ता और भी मज़बूत होता जा रहा है. दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार ज़ाहिर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर दिव्यांका त्रिपाठी के लिए पति विवेक दहिया रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए और उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक प्यार भरी कविता लिखी है.

Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram

जी हां, विवेक दहिया अपनी पत्नी के लिए इतने रोमांटिक नज़र आए कि उन्होंने एक प्यारी कविता ही अपनी पत्नी के लिए लिख डाली. एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपनी एक से बढ़कर एक, कई तस्वीरें शेयर कीं और उसके साथ एक रोमांटिक कविता भी पोस्ट की.

Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram

तस्वीरों में दोनों एक ही रंग के आउटफिट में एक-दूसरे को प्यार से निहारते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- ‘जिस तरह से उसने मुझे देखा, जिस तरह से मैंने उसे देखा… जिस तरह से हम साथ-साथ हुए और मैं उसके पास गया और कहा, ऐसे ना मुझे तुम देखो, सीने से लगा लूंगा…[email protected]दिव्यांका त्रिपाठी दहिया.’ अपने लिए पति की इस रोमांटिक कविता को पढ़ने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं. एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘यह वाकई आप हैं, जिन्होंने यह रोमांटिक नोट लिखा है? मैं तो खुशी से बेहोश हो गई.’

आपको बता दें कि 15 जनवरी 2021 को दिव्यांका और विवेक दहिया ने अपनी एंगेजमेंट की 5 वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. इस खास अवसर पर दिव्यांका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करते हुए अपने लविंग हसबैंड को बधाई दी थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- ‘जीवन हमें आश्चर्यचकित करता है… लेकिन कई बार हमें विश्वास की एक छलांग लेनी चाहिए और जीवन को आश्चर्यचकित करना चाहिए. देखो विवेक, हम आज कहां हैं… हमारे छोटे से वंडरलैंड में… उस फैसले के लिए शुक्रिया. हमारी एंगेजमेंट एनिवर्सरी के लिए चियर्स.’

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव लाइफ की बात करें तो विवेक ने उनसे अपने दिल की बात को बहुत ही स्पेशल अंदाज़ में कहा था. दिव्यांका के बर्थडे की पूर्व संध्या पर विवेक ने अपने घर को रोशनी और फूलों की पंखुड़ियों से सजाया था. उनके हाथ में एक टी-शर्ट थी, जिसके एक हिस्से पर लिखा था- ‘आप हर सवाल का जवाब हैं’, जबकि दूसरे हिस्से पर लिखा था- ‘दिव्यांका मुझसे शादी करोगी.’ विवेक दहिया को इस अंदाज़ में शादी के लिए प्रपोज़ करते देख दिव्यांका ना नहीं कह सकीं और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी.

Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि 8 जुलाई 2016 को दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का नाम एक-दूसरे के साथ हमेशा-हमेशा के लिए जुड़ गया. दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए और अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की. शादी के बाद से अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए अक्सर अपना प्यार बरसाते हुए नज़र आते हैं. दोनों की यह दमदार और प्यार भरी केमेस्ट्री उनके चाहने वालों को भी खूब पसंद आती है.

×