Official Statement! विराट ने अनुष्का के साथ सगाई की ख़बरों पर लगाया फुलस्टॉप, कहा ‘हम सगाई नहीं कर रहे हैं’ (we aren’t getting engaged- Virat Kohali)

”हम सगाई नहीं कर रहे हैं”, विराट ने सोशल मीडिया पर ये लाइन लिखकर सब कुछ क्लियर कर दिया है और सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है.Virat Kohli

दरअसल, गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की सगाई की ख़बरें वायरल हो रही थीं कि दोनों 1 जनवरी को सगाई करने वाले हैं और इस सगाई में अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी और टीना अंबानी शामिल होने वाले हैं. लेकिन विराट ने इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए टि्वटर पर लिखा, ”हम सगाई नहीं कर रहे हैं और अगर करेंगे तो हम इस बात को नहीं छुपाएंगे. सिंपल…”

विराट कोहली ने यह भी लिखा है, ”कुछ चैनल्स ग़लत खबरें फैला कर आपको कन्फ्यूज़ करने की कोशिश कर रहे हैं. हम इस कन्फ्यूज़न को दूर करते हैं.”

दरअसल, अनुष्का और विराट दोनों 24 दिसंबर से ऋषिकेश के आनंदा स्पा एंड रिज़ॉर्ट्स में ठहरे हुए हैं और मंगलवार को उन्होंने हरिद्वार में एक पूजा भी करवाई थी और वहां के मुख्य गुरु के साथ फोटो भी खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरने लगी. जिसके बाद दोनों की सगाई की ख़बरें आने लगी.Virat Kohli

अनुष्का-विराट की सगाई की अफ़वाह, तब और तेज़ हो गई, जब अमिताभ बच्चन और अंबानी परिवार से अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे और आंनदा होटल के लिए रवाना हुए.

ख़ैर, अब इन सारी बातों पर लगाम लगाते हुए ख़ुद विराट ने इस कंफ्युज़न को दूर कर दिया है.

– प्रियंका सिंह