जब एक महिला की शिकायत पर आदित्य ...

जब एक महिला की शिकायत पर आदित्य नारायण हुए थे गिरफ्तार, जानें पूरा वाकया (When Aditya Narayan was arrested on the Complaint of a Woman, Know the Whole Story)

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण बॉलीवुड के लेजेंड सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं, जिन्होंने अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए अपने करियर में कई हिट गाने गाए हैं. आदित्य नारायण इन दिनों पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं, क्योंकि कुछ समय पहले ही वो एक प्यारी सी बेटी के पापा बने हैं. आदित्य नारायण कई रियलिटी शोज़ को होस्ट कर चुके हैं, लेकिन वो कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में भी घिर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवादों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले आदित्य एक बार गिरफ्तार भी हो चुके हैं. दरअसल, एक महिला की शिकायत के बाद आदित्य नारायण को गिरफ्तार किया गया था, आइए जानते हैं क्या था वो पूरा वाकया?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह वाकया साल 2018 का है, जब एक महिला की शिकायत के बाद आदित्य नारायण को गिरफ्तार किया गया था. बताया जाता है कि इसी साल उन्होंने कथित तौर पर एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था. आदित्य ने जिस ऑटो को टक्कर मारी थी, उसमें एक महिला सवार थी और इस हादसे के बाद महिला ने सिंगर के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी, जिसके बाद आदित्य नारायण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था. यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने शेयर की बेटी त्विषा की पहली झलक, बेटी के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का भी किया ऐलान(Aditya Narayan Drops First Pic of Daughter Twisha, Announces Break From Social Media)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदित्य नारायण के वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य साल 2007 से सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ को होस्ट कर रहे थे. करीब 15 साल तक इस शो को होस्ट करने के बाद आदित्य नारायण ने इस सिंगिंग रियलिटी शो को अलविदा कह दिया. आदित्य की पहली सैलरी की बात करें तो ‘सारेगामा’ को होस्ट करने के लिए उन्हें पहली सैलरी के तौर पर एक एपिसोड के लिए 7,500 रुपए दिए जाते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लेजेंड प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आज़मा चुके हैं. आदित्य ने ‘शापित’ नाम की एक फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में आदित्य के एक्टिंग की सराहना तो हुई, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई. भले ही एक्टर के तौर पर आदित्य अपनी पहचान नहीं बना सके, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि वो एक कमाल के होस्ट और बेहतरीन सिंगर हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदित्य के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट गाने गाए हैं. उन्होंने ‘छोटा बच्चा जान के’, ‘ततड़-ततड़’, ‘इश्क्याऊं-ढिश्क्याऊं’, ‘मेरा मुल्क मेरा देश’, ‘मुझे माफ करना’, ‘राजा को रानी से’, ‘कभी न कभी’ जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. यह भी पढ़ें: फैंस के लिए होस्ट किए गए QnA Session के दौरान आदित्य नारायण ने बताया बेटी का नाम (Aditya Narayan Reveals His Daughter’s Name In QnA Session Of Instagram)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदिय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने करीब 10 साल तक श्वेता अग्रवाल को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया. सिंगर ने दिसंबर 2020 में श्वेता के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद इसी साल श्वेता और आदित्य एक बेटी के माता-पिता बने हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही उन्होंने मुंबई के अंधेरी में 10.5 करोड़ रुपए की कीमत वाला एक 5 बीएचके फ्लैट लिया था, जिसमें वो शादी के बाद से अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाले के साथ रह रहे हैं.

×