जब 18 साल की उम्र में दीपिका पाद...

जब 18 साल की उम्र में दीपिका पादुकोण को मिली थी ‘ब्रेस्ट इम्प्लांट’ की सलाह, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा(When Deepika Padukone Was Asked To Get Breast Implants At 18; Actress’ Shocking Revelation)

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये फ़िल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म को दर्शकों का मिक्स रेस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस फिल्म में दीपिका द्वारा निभाए गए किरदार की खूब तारीफ हो रही है. फ़िल्म में दीपिका पर पिक्चराइज़ किए गए बोल्ड सीन्स की खूब चर्चा हो रही है. इस बीच दीपिका ने एक बोल्ड और शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह से उन्हें 18 साल ही उम्र में ही ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह दी गई थी और इस पर उनका क्या रिएक्शन था.

लाइफ में मिली अच्छी-बुरी सलाहों पर की बात

दरअसल हाल ही में दीपिका ने एक फ़िल्म मैगज़ीन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपनी लाइफ में लोगों से अच्छी और बुरी दोनों तरह की एडवाइज़ मिली है. उन्होंने इन अच्छी-बुरी सलाहों के बारे में खुलकर बात भी की.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

शाहरुख ने दी लाइफ की सबसे अच्छी एडवाइज़


इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्हें शाहरुख से लाइफ की सबसे अच्छी एडवाइज़ मिली है. ‘ओम शांति ओम’ से शाहरुख के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली दीपिका ने बताया कि शाहरुख से उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला था. दीपिका ने बताया, ‘ शाहरुख ने मुझे कहा था कि हमेशा उसके साथ काम करो, जिसके साथ काम करना आपको अच्छा लगता है. उन्होंने मुझसे कहा था कि जब आप एक फिल्म बनाते हो, तब आप अपनी लाइफ भी जी रहे होते हो. आप यादें संजो रहे होते हो. एक्सपीरियंस क्रिएट कर रहे होते हैं.”

बुरी एडवाइज थी सच में बुरी

बुरी सलाह के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे सबसे बुरी एडवाइज ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए मिली थी. तब मैं सिर्फ 18 साल की ही थी और किसी ने मुझसे कहा कि मुझे ब्रेस्ट इम्प्लांट करा लेना चाहिए. मैं शॉक रह गई थी. लेकिन मैंने इस एडवाइज पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया. मैं आज भी कई बार सोचती हूं तो मुझे खुद पर हैरानी होती है कि मैं तब भी इतनी समझदार कैसे थी जो इस एडवाइज को सीरियसली लिया ही नहीं मैंने.”

बता दें कि अपने टैलेंट के बल पर अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका आज इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उनकी फिल्म गहराइयां रिलीज़ हुई है. है. इसके अलावा वे शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ और ऋतिक रोशन के साथ फ़िल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली हैं.

×