इस्लाम कुबूल करके जब दीपिका कक्क...

इस्लाम कुबूल करके जब दीपिका कक्कड़ बनी थीं फैज़ा इब्राहिम, धर्म परिवर्तन को लेकर एक्ट्रेस ने कही थी ये बात (When Dipika Kakar Became Faiza Ibrahim by Accepting Islam, Actress Had Said This About Change of Religion)

एक वक्त था जब ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर की भूमिका निभाकर दीपिका कक्कड़ ने हर किसी का दिल जीत लिया था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका कक्कड़ टीवी की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो ज्यादातर समय ट्रोल्स के निशाने पर ही रही हैं. खासकर, जब से उन्होंने इस्लाम कुबूल करके शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है, तब से अक्सर वो लोगों के निशाने पर ही रहती हैं. कभी लोग उनके पहनावे को लेकर तो कभी ससुरालवालों को लेकर दीपिका को ट्रोल करते हैं. सबसे ज्यादा बवाल तो उस वक्त मचा था, जब दीपिका कक्कड़ इस्लाम कुबूल करके फैज़ा इब्राहिम बनी थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने धर्म परिवर्तन पर अपनी बात रखकर हर किसी की बोलती भी बंद कर दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पहले पति से तलाक लेने के बाद उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ के को-स्टार शोएब इब्राहिम के साथ साल 2018 में शादी की थी. हालांकि शोएब की बेगम साहिबा बनने के लिए दीपिका ने शादी से पहले ही अपना धर्म परिवर्तन करके इस्लाम धर्म अपना लिया था. इस्लाम कुबूल करने के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैज़ा इब्राहिम रख लिया था. यह भी पढ़ें: जब दीपिका कक्कड़ को मिली थी एसिड अटैक की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (When Dipika Kakar Was Threatened With Acid Attack, Actress Took This Step)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका के इस्लाम कुबूल करने को लेकर जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु किया तो उन्होंने कहा था कि यह सच है मैंने इस्लाम अपनाया है, लेकिन मैंने ऐसा क्यों और कब किया है? इसके बारे में बात करना मैं ज़रूरी नहीं समझती हूं. दीपिका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि यह उनका निजी मामला है. उन्हें नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में मीडिया में बात करने की ज़रूरत है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि दीपिका ने यह भी कहा था कि वो इस्लाम कुबूल करने के बाद से बेहद खुश हैं. उन्होंने अपने लिए और अपनी खुशी के लिए धर्म परिवर्तन किया. आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम से दीपिका की यह दूसरी शादी है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने साल 2011 में रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. यह भी पढ़ें: बहन सबा की मेहंदी सेरेमनी से शोएब इब्राहिम ने शेयर किया वीडियो, भाई ने लुटाया प्यार तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने भी किया जमकर डांस, देखें वीडियो (Shoaib-Ibrahim Shares A Video From Mehendi Function Of His Sister Saba Ibrahim)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले दीपिका कक्कड़ जेट एयरवेज में एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थी. दीपिका ने करीब तीन साल तक बतौर एयर होस्टेस काम किया और फिर नौकरी छोड़कर टीवी इंडस्ट्री का रुख किया. फिलहाल दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे से दूर रहकर अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ-साथ वो अपना यूट्यूब चैनल भी चला रही हैं.

×