जब गुरमीत चौधरी को डायरेक्टर ने ...

जब गुरमीत चौधरी को डायरेक्टर ने दी थी करियर बर्बाद करने की धमकी, हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर (When Gurmeet Chaudhary Was Threatened By The Director To Ruin His Career, The Actor Was Stunned)

टीवी और फिल्मों के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी ने काफी मेहनत और अपने शानदार एक्टिंग हुनर के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. कम ही समय में उन्होंने एक से बढ़कर एक शोज और फिर फिल्मों में काम किया. अपने दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया है. लेकिन एक समय की बात है जब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के किसी डायरेक्टर ने ये धमकी दी थी, कि वो गुरमीत के करियर को बर्बाद कर देंगे. उन्हें कोई फिल्म नहीं करने देंगे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर गुरमीत चौधरी ने किया है. चलिये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Gurmeet Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि गुरमीत चौधरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम के किरदार को निभाकर हर घर में अपनी खास जगह बना ली थी. लोगों को राम के किरदार में गुरमीत चौधरी का काम काफी ज्यादा पसंद आया था. इसके बाद उन्होंने कई और सीरियलों में काम किया और फिल्मों की ओर अपना रुख कर लिया. लेकिन फिल्मों में आने तक का उनका सफर मुश्किलों भरा रहा.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की उठी मांग, एक्ट्रेस के बयान पर भड़का विपक्ष (Demand Arose To Take Back Padma Shri From Kangana Ranaut, The Opposition Flared Up On The Statement Of The Actress)

Gurmeet Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गुरमीत चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें किसी जाने-माने डायरेक्टर ने एक फिल्म का ऑफर दिया था, जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया तो उस डायरेक्टर ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी दे डाली. उस फिल्म मेकर ने गुरमीत चौधरी से कहा था कि वो उन्हें फिल्मों में काम नहीं करने देंगे.

ये भी पढ़ें: बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुए विक्की कौशल, छोटे घर में पले-बढ़े, घर में नहीं था किचन-बाथरुम भी (Vicky Kaushal Became Emotional Remembering his Childhood Days, Grew Up In A Small House, There Was No Kitchen-Bathroom In The House)

Gurmeet Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में गुरमीत चौधरी ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया था. उसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उस किस्से का जिक्र किया था. गुरमीत ने उस डायरेक्टर का नाम लिये बिना ही बताया कि, “जब मैं फिल्मों में आ गया तो एक अच्छे डायरेक्टर थे, बड़े डायरेक्टर थे. उन्होंने घर पे बुलाया और मुझे नरेशन दिया. नई फिल्म समझ नहीं आई. आज के समय पर ऐसा होता है कि आपको फिल्म समझ नहीं आई तो आप मना कर सकते हैं और बोल सकते हैं. मैंने जब मना किया तो उन्होंने कहा कि मैं तुझे कोई फिल्म नहीं करने दूंगा.”

ये भी पढ़ें: चर्चा में है बिग बी के फैमिली फोटो में दिख रही बैल की पेंटिंग, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (The Painting Of The Bull Seen In Big B’s Family Photo Is In Discussion, You Will Be Stunned To Know The Price)

Gurmeet Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गुरमीत चौधरी ने आगे बताया कि, “मुझे झटका लगा कि ये क्या! ये तो होता है न कि एक्टर स्क्रिप्ट पढ़ता है और आपको लगता है कि यार, आप करोगे या नहीं करोगे. लेकिन मुझे ये बोला गया और मुझे उन्होंने खड़े होकर बोला कि कभी काम करने नहीं दूंगा. तुमने मेरी फिल्म कैसे मना की? तुझे क्या लगता है, मेरी फिल्म गंदी है?”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

Gurmeet Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गुरमीत चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी. बाद में साल 2015 में फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, जिसके बाद उन्होंने ‘मिस्टर एक्स’, ‘खामोशियां’, ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’, ‘वजह तुम हो’ और ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में काम किया. गुरमीत ने फिल्मों के अलावा कुछ रियलिटी शोज में भी काम किया, जिनमें ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’, ‘नच बलिए 6’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 5’ शामिल हैं. इसके अलावा कुछ म्यूज़िक वीडियोज में भी वो नज़र आ चुके हैं.

×