बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल ह...

बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुए विक्की कौशल, छोटे घर में पले-बढ़े, घर में नहीं था किचन-बाथरुम भी (Vicky Kaushal Became Emotional Remembering his Childhood Days, Grew Up In A Small House, There Was No Kitchen-Bathroom In The House)

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की क्या इमेज है उसे बताने की जरूरत नहीं. जब से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा, एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतते ही रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका बचपन किस गरीबी में गुजरा है. आज सफलता जिनके कदम चूमती है उन्होंने किस मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है. एक्टर ने खुद अपने बचपन की यादों को साझा किया है, जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ से शादी के अलावा अपने इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘Into The Wild’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही वो Bear Grylls के साथ जंगलों के एडवेंचर जर्नी से वापस आए हैं. शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है, जहां विक्की को आप जिंदा क्रैब खाते देख सकते हैं. इसी दौरान विक्की ने शो के होस्ट Bear Grylls से अपने स्ट्रगर और अपने बचपन के दिनों की यादों को साझा किया.

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बातचीत के दौरान अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इमोशनल भी नजर आए. उन्होंने बताया कि, किस तरह वो और उनका परिवार एक छोटे से 10×10 कमरे में रहते थे. वो जिस घर में रहा करते थे वहां अलग से ना तो किचन था और ना ही बाथरूम.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की ने कहा कि, “मैं वैसे घर पर बड़ा हुआ हूं, जो इस झोपड़े से थोड़ा सा ही शायद बड़ा होगा. उस घर में न तो अलग से किचन था और न ही बाथरूम. मैं ऐसे ही घर में जन्मा हूं. ये मेरे और मेरे परिवार की जर्नी है. कई स्ट्रगल के बाद आज हम यहां तक पहुंच पाए हैं और मुझे लगता है यही सब चीजें आपको इंसान के तौर पर मजबूत बनाती हैं.”

समुद्र की गहराई से विक्की को लगता है डर

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

Bear Grylls से बात करते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने एक डर के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे समुद्री की गहराइयों से बहुत ज्यादा डर लगता है और हम इसके बीचोबीच खड़े हैं. मैंने अपनी जिंदगी में कभी समुद्र के अंदर स्विम नहीं किया है. अगर आज हम समुद्र में कूदते हैं, तो मेरे लिए ये पहला मौका होगा और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने इस डर से भी काबू पा लूंगा.”

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

×