‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के सेट पर पहुंचकर अनुराग व प्रेरणा के साथ हिना ख़ान ने की खूब मस्ती, देखें पिक्स व वीडियोज़ (When Hina Khan was back on the set of Kasautii Zindagii Kay 2)

आपको तो याद ही होगा कि कुछ दिनों पहले ही हिना ख़ान (Hina Khan) उर्फ कोमोलिका (Komolika) ने कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) को अलविदा कह दिया था. लेकिन लगता है कि हिना इस सीरियल को अभी तक भूला नहीं पाई हैं. यही वजह है कि वे  सीरियल के को-स्टार्स से मिलने के लिए सेट पर पहुंच गईं. जी हां, हिना हाल में ही एकता कपूर के डेली सोप कसौटी ज़िंदगी की 2 के सेट पर पहुंचीं और सभी से बेहद गर्मजोशी से मिलीं.. वहां मौजूद स्टार्स व स्टाफ ने भी उन्हें हाथों-हाथ लिया और सबने मिलकर ख़ूब मस्ती की. हिना ने सेट पर मौजूद अनुराग बासु उर्फ पार्थ सामथन और प्रेरणा शर्मा यानी एरिका फर्नांडिस के साथ जमकर मस्ती की और वीडियो भी बनाया. इन्हीं वीडियोज़ को देखकर पता चला कि एरिका ने हिना को निक नेक दिया है. वे हिना को प्यार से छोटी कहकर बुलाती हैं. खैर हिना के सेट पर आने से सभी का मूड बहुत अच्छा हो गया. इस रीयूनियन के पिक्स व वीडियोज़ देखकर तो ऐसा ही लगता है.

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

 

Hina Khan

Hina Khan

 

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

 

 

 

आपको याद दिला दें कि जब हिना ने कसौटी ज़िंदगी की 2 को अलविदा कहा था तो पार्थ सामथन ने हिना ख़ान के लिए एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा कि हालांकि हमें घुलने-मिलने में थोड़ा वक़्त लगा, लेकिन अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखने को मिला. तुम्हारे साथ हर सीन शूट करते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा (जितना तुमने मुझसे सीखा, उससे कहीं ज़्यादा) , मैं तुम्हें बेहतर भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. एरिका ने भी हिना के लिए प्यारा सा नोट शेयर करते हुए लिखा था मैं जानती हूं कि हमेशा की तरह मैं फिर लेट हूं. लेकिन ये हमारे लिए फेयरवेल नहीं है. हम तुम्हें तुम्हारे करियर और आगे के भविष्य के लिए ख़ूब सारी शुभकामनाएं देते हैं. हमारी शुभकामनाएं और सहयोग हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा. मुझे दुख है कि शूटिंग के कुछ बचे हुए दिनों में ही हम एक-दूसरे के करीब आए. हमारी गाइड व सपोर्ट बनने के लिए थैंक्यू. तुम्हारे वापस आने के बाद मस्ती के लिए हम फिर मिलेंगे.  इन पिक्स को देखकर लगता है कि एरिका की ख्वाहिश पूरी हो गई.

ये भी पढ़ेंः Happy Birthday करिश्मा कपूरः इस वजह से टूटी थी करिश्मा और अभिषेक बच्चन की सगाई (Birthday Special: Why Did Abhishek Bachchan And Karisma Kapoor Split?)